मध्य प्रदेश के इस IPS ऑफिसर ने सोशल मीडिया पर मचा रखी है धूम!

मध्य प्रदेश के IPS अधिकारी के सचिन अतुलकर अपनी बेजोड़ फिटनेस वाली तस्वीरों से फेसबुक पर धूम मचाएं हुए हैं.

By: | Last Updated: Friday, 11 August 2017 4:28 PM
IPS officer from Madhya Pradesh going viral on social media

(तस्वीर: Sachin Atulkar IPS/Facebook)

नई दिल्ली: जब हम किसी भारतीय पुलिसवाले की कल्पना अपने मन में करते हैं, तो अक्सर हमारी कल्पनाओं में एक अनफिट से तोंद निकाले हुए पुलिसवाले की तस्वीर उभरती है. लेकिन उन्हीं पुलिसवालों में कभी-कभी कुछ ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं, जो लोगों को अपनी फिटनेस का दीवाना बना देती हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है IPS सचिन अतुलकर की तस्वीर

ऐसे ही एक पुलिसवाले की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जो अपनी तस्वीरों से लोगों को अपनी फिटनेस का दीवाना बना रहा हैं. मध्य प्रदेश के IPS अधिकारी के सचिन अतुलकर अपनी बेजोड़ फिटनेस वाली तस्वीरों से फेसबुक पर धूम मचाएं हुए हैं. वे अपनी फिटनेस को इतने अच्छे ढंग से मेन्टेन किए हुए है कि बॉलीवुड के स्टार्स भी मात खा जाएं.

लोगों के आईकॉन बन गए हैं सचिन अतुलकर

अंग्रजी अखबार द इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक 22 साल की उम्र में ही IPS बने सचिन बॉडी बिल्डिंग के अलावा योग भी खूब मन लगाकर करते हैं. वे गोल्ड विनिंग नेशनल क्रिकेट प्लेयर होने के साथ ही हॉर्स राइडिंग में भी सोने का तमग़ा जीत चुके हैं.

sachin

सचिन मध्य प्रदेश पुलिस विभाग के लोगों के आईकॉन बन गए हैं, जो उनकी फिटनेस से काफी प्रेरित हैं. इसके अलावा सचिन जहां भी जाते हैं, वहां उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ सी लग जाती है.


सचिन फिलहाल बतौर एसपी मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले में कार्यरत है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IPS officer from Madhya Pradesh going viral on social media
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017