'खूबसूरती की वजह से IPS ट्रेनी की तस्वीर फेसबुक पर हुई वायरल'

By: | Last Updated: Friday, 12 September 2014 7:43 AM
ips_trainee_goes_viral_on_facebook

नई दिल्ली: केरल की एक आईपीएस ट्रेनी मरीन जोसेफ को अपनी खूबसूरती की वजह से परेशानी का सामना करना पड़ा. मरीन जोसफ की एक फोटो इन दिनों फेसबुक पर वायरल हो गई है.

 

मरीन जोसेफ ने जब से फेसबुक पर एक पोस्ट में लिखा कि उन्होंने कोच्चि की नई एसीपी का चार्ज संभाला है, तब से वह फेसबुक सहित तमाम सोशल नेटवर्किंग साइट पर चर्चा का विषय बनी हैं. मरीन जोसेफ की फोटो पर लोगों ने जमकर लाइक और कमेंट किए हैं.

 

जानबूझ कर करेंगे चोरी

फेसबुक पर मरीन जोसेफ की फोटो पर कमेंट करते हुए शरारती लोगों ने लिखा है कि वह अब जानबूझकर चोरी करेंगे जिससे वह गिरफ्तार हो सकें और उन्हें मरीन जोसेफ से मिलने का मौका मिल सके.

 

फेसबुक पर सिविल अफेयर्स से जुड़े एक पेज पर मरीन का स्वागत करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की गई है, जिसमें लिखा गया कि वो कोच्चि की नई एसीपी के रूप में ज्वाइन करने वालीं हैं. बाद में यह खबर झूठी निकली.

 

अपने फेसबुक पर इतने मैसेज और शेयर देखकर मरीन हैरान हो गईं. इसके बाद उन्होंने साफ करते हुए लिखा कि ‘यह खबर सही नहीं है.वो कोच्चि की नई एसीपी नहीं है और फिलहाल वो हैदराबाद के एनपीए में ट्रेनिंग कर रहीं हैं.’ जोसेफ की तस्वीर को पसंद करने वाले सिर्फ फेसबुक तक ही नहीं रुके, यह तस्वीर वॉट्सएप भी जमकर शेयर की जा रही है.

 

मरीन जोसेफ के सीनियर अधिकारी ने बताया कि, ‘मरीन जोसफ एक आईपीएस ट्रेनी है, वह कोच्चि में दो हफ्ते की ट्रेनिंग के लिए गईं थीं और अब लौट आई हैं. हाल ही में मरीन को Y20 ऑस्ट्रलिया समिट के लिए भारतीय प्रतिनिधिमंडल का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया था.

 

कौन हैं मरीन जोसेफ ?

मरीन जोसेफ ने दिल्ली के स्टीफेंस कॉलेज से ग्रैजुएशन किया है. मरीन ने 2012 की सिविल सेवा परीक्षा पहले अटेंप्ट में क्लीयर की.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ips_trainee_goes_viral_on_facebook
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017