दाऊद के भाई इकबाल कासकर के खिलाफ तीन करोड़ की वसूली का नया मामला दर्ज

दाऊद के भाई इकबाल कासकर के खिलाफ तीन करोड़ की वसूली का नया मामला दर्ज

शिकायत के मुताबिक गोरई इलाके में 38 एकड़ जमीन के एक सौदे में कासकर ने उसे धमकाया था और उससे तीन करोड़ रूपये की हफ्ता वसूली की थी.

By: | Updated: 03 Oct 2017 10:21 PM

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर और उसके गुर्गों के खिलाफ एक नामी बिल्डर से तीन करोड़ वसूली के मामले में उत्तरी मुंबई में ताज़ा मामला दर्ज हुआ है. पुलिस का कहना है कि कासकर और उसके साथियों के खिलाफ ये वसूली का तीसरा मामला है.


अधिकारी ने बताया, ‘‘उत्तर मुंबई के एक प्रमुख बिल्डर की तरफ से की गई ताजा शिकायत के मुताबिक गोरई इलाके में 38 एकड़ जमीन के एक सौदे में कासकर ने उसे धमकाया था और उससे तीन करोड़ रूपये की हफ्ता वसूली की थी.


कासकर के खिलाफ आईपीसी की धारा 384 वसूली, 386 डराने, धमकाने और 387 के तहत केस दर्ज हुआ है. हाल ही में इकबाल कासकर को वसूली के एक और मामले में गिरफ्तार किया गया था.


‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ प्रदीप शर्मा के नेतृत्व में ठाणे पुलिस के हफ्ता वसूली निरोधी प्रकोष्ठ के अधिकारियों ने 18 सितंबर को कासकर और उसके दो सहयोगियों - मुमताज शेख और इसरार अली जमील सैयद को गिरफ्तार किया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पनामा पेपर्स मामला: ईडी ने अहमदाबाद की एक कंपनी की 48.87 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी जब्त की