दाऊद के भाई इकबाल कासकर की न्यायिक हिरासत आज होगी खत्म

साल 2003 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से वापस भेज दिए गए कासकर के बारे में कहा जाता है कि वह शहर में अपने भाई का रियल एस्टेट कारोबार संभालता था.

By: | Last Updated: Friday, 13 October 2017 10:51 AM
Iqbal Kaskar’s judicial custody ending today

नई दिल्ली: जबरन वसूली के एक मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के छोटे भाई इकबाल कासकर और दो अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत आज खत्म हो रही है. ठाणे की एक अदालत में आज कासकर को पेश किया जाएगा.

‘एनकाउंटर स्पेशलिस्ट’ और जबरन वसूली निरोधक शाखा के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा की अगुवाई वाली एक टीम ने मध्य मुंबई के नागपाड़ा इलाके के एक मकान से कासकर कोहिरासत में लिया था.

साल 2013 से ही जबरन वसूली की धमकियों का सामना कर रहे एक बिल्डर ने कासकर के खिलाफ शिकायत दाखिल की थी. कासकर पर आरोप है कि वह दाऊद इब्राहिम के नाम पर धमकियां देकर कारोबारियों से मोटी रकम की मांग करता था.

कासकर को एक अक्टूबर को अवकाशकालीन अदालत में पेश किया गया, जिसने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. ठाणे पुलिस की अपराध शाखा ने 18 सितंबर को कासकर को गिरफ्तार किया था.

कासकर पर कसरवडावली पुलिस थाने में आईपीसी की धारा 384, 386 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था. साल 2003 में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से वापस भेज दिए गए कासकर के बारे में कहा जाता है कि वह शहर में अपने भाई का रियल एस्टेट कारोबार संभालता था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Iqbal Kaskar’s judicial custody ending today
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: iqbal kaskar dawood ibrahim
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017