IRCTC होटल घोटाला मामले में लालू के बेटे तेजस्वी की ईडी के सामने पेशी

लालू यादव ने रेल मंत्री रहते हुए IRCTC के दो होटलों के रखरखाव का काम एक कंपनी को सौंपा था. आरोप है कि इसके बदले रिश्वत के तौर पर पटना में उन्हें जमीन दी गई.

By: | Last Updated: Thursday, 12 October 2017 12:48 PM
IRCTC Hotel Tender Scam: enforcement directorate to question Tejashwi yadav again

नई दिल्ली: आईआरसीटी होटल घोटाले की फेर में फंसे लालू परिवार की परेशानी घटती नहीं दिख रही. इस मामले में लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव आज फिर ईडी के सामने पेश होंगे. इससे पहले 6 अक्टूबर को ईडी ने तेजस्वी से लंबी पूछताछ की थी. 8 घंटे चली पूछताछ में जांच एजेंसी ने तेजस्वी यादव से करीब 60 सवाल पूछे थे.

बुधवार को ईडी ने तेजस्वी यादव की मां और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया था. हालांकि खराब तबीयत का हवाला वो ईडी के सामने पेश नहीं हुईं. राबड़ी देवी ने ईडी अधिकारियों से 4 हफ्ते का समय मांगा था और साथ ही पूछताछ पटना में करने को कहा था.

लालू यादव ने रेल मंत्री रहते हुए IRCTC के दो होटलों के रखरखाव का काम एक कंपनी को सौंपा था. आरोप है कि इसके बदले रिश्वत के तौर पर पटना में उन्हें जमीन दी गई. ये ज़मीन लालू यादव के परिवार के सदस्यों के नाम पर है और ये रिश्वत बेनामी कंपनी के जरिए ली गई थी.

ईडी इस मामले में लालू यादव से भी सवाल-जवाब कर चुकी है. ऐसे में साफ है इससे साफ है कि टेंडर घोटाले में लालू परिवार की टेंशन जल्द कम होने वाली नहीं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IRCTC Hotel Tender Scam: enforcement directorate to question Tejashwi yadav again
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017