श्रीनगर में ईद के दिन उपद्रव, नमाज के बाद मचा बवाल

By: | Last Updated: Saturday, 18 July 2015 5:31 AM
IS flag in srinagar

नई दिल्ली: श्रीनगर में आज ईद के त्यौहार के दिन भी भारी बवाल और विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शनकारियों ने आज भी पुलिस पर पथराव किया और जमकर बवाल मचाया. दरअसल  अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी को नजरबंद किये जाने के विरोध में लोगों ने पुलिस पर पत्थर बरसाये हैं.

खबर के मुताबिक पुलिस ने नजरबंद चल रहे गिलानी को मस्जिद में नमाज की इजाजत नहीं दी उसी के बाद उनके समर्थकों ने हंगामा किया. वहीं इसके साथ ही घाटी में आईएस और पाकिस्तान के झंडे फिर लहराए गये. पुलिस ने हंगामे को रोकने के लिए प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले छोड़े और जवाबी कार्रवाई भी की.

 

धीरे-धीरे ये हंगामा शहर के कई इलाकों में बढ़ता जा रहा है. जिनमें ईदगाह और अनंतनाग भी शामिल है. यहां भी प्रदर्शनकारी अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं.

 

क्या हुआ था कल

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में एक फिर आईएस और पाकिस्तान के झंडे लहराए थे . जुम्मे के दिन अलविदा की नमाज़ पढ़ने के बाद सड़क पर उतरकर प्रदर्शनकारियों ने खूब हंगामा किया. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की थी. जवाब में पुलिस ने भी प्रदर्शनकारियों पर आंसू गैस के गोले छोड़े.

 

पिछले कुछ महीनों के दौरान जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान के साथ-साथ IS के झंडे फहराए जाने की कई घटनाएं हई हैं, जो गंभीर चिंता की बात है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: IS flag in srinagar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: IS Isis flag
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017