क्या बिहार में लालू यादव सुपर सीएम के तौर पर काम कर रहे हैं?

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 11:32 AM
Is lalu prasad working as a super CM?

पटना : क्या बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव सुपर सीएम के तौर पर काम कर रहे हैं? लालू यादवसे ये सवाल पूछा है बिहार की सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी बीजेपी ने.

दरअसल लालू की ओर से दरभंगा के सिविल सर्जन को चिट्ठी लिखकर नौकरी देने के आदेश पर बिहार की राजनीति गरमाई हुई है.

बीजेपी आरोप लगा रही है कि लालू यादव खुद सरकार में न रहते हुए भी सुपर सीएम की भूमिका में हैं.

हम आपको बता दें कि पिछले दिनों दरभंगा मेडिकल कॉलेज में काम करने वाली ममता कार्यकर्ताओं को नौकरी से हटा दिया गया था. जिसके बाद ममता कार्यकर्ता लालू के पास पैरवी के लिए गई थी. तब लालू ने फोन करके दरभंगा के सिविल सर्जन से कहा था कि इन महिलाओं को नौकरी पर फिर से बहाल करें.

इसके बाद लालू के आदेश को सरकार का आदेश मानकर सिविल सर्जन ने सरकारी आदेश जारी कर दिया और संबंधित विभागों को चिट्ठी लिख दी. चर्चा है कि सिविल सर्जन ने जो चिट्ठी लिखी है उसमें लालू का नाम भी लिखा गया है.

लालू यादव ने भी माना है कि उन्होंने पिछले दिनों दरभंगा के सिविल सर्जन राम सिंह को फोन करके ममता कार्यकर्ताओं की बहाली के लिए कहा था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Is lalu prasad working as a super CM?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017