‘पद्मावती’ विवाद पर ईशा गुप्ता का बयान, 'फिल्मों की जगह वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें'-

‘पद्मावती’ विवाद पर ईशा गुप्ता का बयान, 'फिल्मों की जगह वास्तविक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करें'

ईशा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘भारत में, जब बलात्कार होता है तब कोई नहीं कहता कि ‘‘हम इस पर या उस पर रोक लगा देंगे’’ लेकिन फिल्म को इतनी तव्वजो इसलिए दी जा रही है क्योंकि सबको पता है इससे उन्हें भी फायदा मिलेगा.

By: | Updated: 01 Dec 2017 10:03 AM
Isha Gupta’s statement on ‘Padmavati’ controversy, ‘Focus on real issues instead of films’

विवादों में घिरी फिल्म 'पद्मावती' आजकल चर्चा का विषय है जिस पर अब तक कई राज्य सरकारें बैन भी लगा चुकी हैं. फिल्म 'पद्मावती' को सेंसर बोर्ड भी एक बार आवेदन में तकनीकी खामियों की वजह से वापस लौटा चुका है. लेकिन बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी भी हैं जिन पर सेंसर बोर्ड पहले भी बैन लगा चुका हैं. आज हम आपको उन्हीं फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं.

मुंबई: अदाकारा ईशा गुप्ता का कहना है कि देश में गंभीर मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, लोगों का ‘पद्मावती’ विवाद को भुनाने की कोशिश करना दुर्भाग्यपूर्ण है. संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म का कई राजपूत समूह और राजनेता विरोध कर रहे हैं. उन्होंने फिल्मकार पर ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ करने और लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है.


भंसाली और फिल्म की मुख्य अदाकारा दीपिका पादुकोण को इस मामले में जान से मारने की धमकी भी दी गई है. धमकी दिए जाने के मामले पर सवाल किए जाने पर ईशा ने पत्रकारों से कहा, ‘‘भारत में, जब बलात्कार होता है तब कोई नहीं कहता कि ‘‘हम इस पर या उस पर रोक लगा देंगे’’ लेकिन फिल्म को इतनी तव्वजो इसलिए दी जा रही है क्योंकि सबको पता है इससे उन्हें भी फायदा मिलेगा.


उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें नहीं लगता कि बलात्कार कोई महत्वूपर्ण मुद्दा है. उन्हें वास्तविक सामाजिक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.’’ फिल्म ‘बादशाहो’ की अदाकारा ने कहा कि अजीब समय आ गया है क्योंकि लोग मामूली से मुद्दे पर नाराज हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Isha Gupta’s statement on ‘Padmavati’ controversy, ‘Focus on real issues instead of films’
Read all latest Bollywood News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात/हिमाचल प्रदेश चुनावः हार के बाद राहुल गांधी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं निराश नहीं