पाकिस्तान की सबसे बड़ी चाल का खुलासा, हाफिस सईद के साथ मिलकर ISI बना रहा ये प्लान: सूत्र

पाकिस्तान की सबसे बड़ी चाल का खुलासा, हाफिस सईद के साथ मिलकर ISI बना रहा ये प्लान: सूत्र

आईएसआई बदले नाम के जरिए भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को जारी रखना चाहती है. पाकिस्तान इस नापाक इस कोशिश के जरिए खुद को दुनिया की नजरों में पाक साफ दिखाना चाहता है.

By: | Updated: 10 Apr 2018 10:05 AM
ISI and hafiz saeed planning big conspiracy against indian, secret agencies makes big revelation

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में पाकिस्तान की पहचान आतंक की पनाहगाह के तौर पर कई बार हो चुकी है. पाकिस्तान अपनी हरकतों से इस पहचान को और पुख्ता करने में लगा हुआ है. ताजा मामला मोस्ट वॉन्टेड आतेकी हाफिज सईद और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़ा है.


खुफियों एजेंसियों ने हाफिज सईद के संगठन जमात-उद-दावा पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई की सबसे बड़ी चाल का खुलासा किया है. सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान हाफिज सईद के आतंकी संगठन पर बैन का सिर्फ दिखावा कर रहा है. सच्चाई ये कि हाफिज सईद और आईएसआई भारत में आतंक फैलाने का नया प्लान बनाया है.


सूत्रों के मुताबिक आईएसआई ने जम्मू कश्मीर मूवमेंट और रेस्क्यू रिलीफ एंड एजुकेशन फाउडेशन नाम के दो संगठन बनाए हैं. जम्मू कश्मीर मूवमेंट को जहां कश्मीर में आतंक की जिम्मेदारी सौंपी गई है तो वहीं जम्मू कश्मीर मूवमेंट फलाह-ए-इंसानियत का काम सौंपा गया है.


आईएसआई ने सभी लश्कर और जमात उद दावा के आतंकियों से इस गुप से जुड़ने को कहा है. आईएसआई बदले नाम के जरिए भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को जारी रखना चाहती है. पाकिस्तान इस नापाक इस कोशिश के जरिए खुद को दुनिया की नजरों में पाक साफ दिखाना चाहता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ISI and hafiz saeed planning big conspiracy against indian, secret agencies makes big revelation
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज, जानें विपक्ष का अगला कदम क्या हो सकता है?