खुलासा : पाकिस्तान हाई कमीशन में भी है ISI एजेंट !

By: | Last Updated: Tuesday, 1 December 2015 4:02 AM

नई दिल्ली : पाकिस्तानी एजेंसी आईएसआई के कथित जासूस कैफतुल्लाह ने एक और बड़ा खुलासा किया है. पूछताछ में उसने बताया है कि भारत में पाकिस्तान हाई कमीशन में भी आईएसआई एजेंट हैं. दिल्ली पुलिस अभी दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही अभी अन्य खुलासे भी होने की संभावनाएं हैं.

 

पढ़ें : सेना के हथियार पर थी ना’पाक’ जासूसों की नजर, 1 लाख मिलती थी सैलरी

 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अहम गिरफ्तारियां की हैं. गिरफ्तार कैफतुल्लाह खान राजौरी के कलाई गांव का रहने वाला है जबकि अब्दुल राशिद राजौरी के खुफिया विभाग में बीएसएफ के हेड कॉन्टेबल के पद पर तैनात था. दोनों के पास से पुलिस को खुफिया दस्तावेज भी मिले हैं.

 

पढ़ें : पाकिस्तान पर शिवसेना का हमला, कहा दोमुंहा सांप है पाकिस्तान: सामना

 

दस्तावेजों को खंगालने और पूछताछ में मिले तथ्यों के आधार पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि वे झांसी में सेना के हथियार डीपो में सेंध लगाने कि फिराक में थे. इसके साथ ही कई अन्य नापाक मंसूबों की साजिश भी रची जा रही थी. पाकिस्तान ने पहले ही इसका खंडन किया है.

 

पढ़ें : BSF में ISI की घुसपैठ, पाकिस्तान ने किया खंडन

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ISI spy ring leads cops to ‘mole’ in Pakistan high commission
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017