केजरीवाल मीडिया से दुश्मन जैसा बर्ताव करना बंद करें: सुभाष चंद्रा

By: | Last Updated: Thursday, 30 April 2015 4:39 PM
It is untrue & urge him not to treat zee or any media as enemy

नई दिल्ली: जी मीडिया पर बार-बार आम आदमी पार्टी को बदनाम करने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर पलटवार करते हुए जी मीडिया के चेयरमैन सुभाष चंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट कर लिखा है, ‘सीएम केजरीवाल को लगता है कि मीडिया किसी को भी बना और बर्बाद कर सकता है पर ये गलत है, मैं उनसे ये रिक्वेस्ट करता हूं कि वह न सिर्फ जी बल्कि किसी भी मीडिया से अपने दुश्मन जैसा बर्ताव नहीं करें.

 

कल बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने ज़ी नेटवर्क पर बैन लगाने का आरोप लगाया था. सोनू ने मुताबिक उन पर यह बैन आम आदमी पार्टी के नेता डॉ कुमार विश्वास के समर्थन में आवाज़ उठाने के कारण लगाया गया था.

क्या है पूरा मामला

सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा, ” तो ज़ी न्यूज़ ने मुझ पर बैन घोषित कर दिया है. मैं क्या कहूं.. ईश्वर सब पर कृपा करें”

 

उन्होंने आगे ट्वीट करके, ” यह सही हो या गलत, एक बात स्पष्ट है किसी को बैन करना पूर्ण रूप से दुर्भाग्य पूर्ण है.

 

दरअसल ज़ी न्यूज़ ने डॉ. कुमार विश्वास का एक वीडियो दिखाई था. यह वीडियो आम आदमी पार्टी की जंतर मंतर पर हुई किसान रैली का था. इस वीडियो में कुमार विश्वास पर कथित तौर पर आरोप लगाया गया था कि जब किसान गजेंद्र सिंह ने पेड़ पर लटक कर आत्महत्या की थी तब कुमार विश्वास ने कहा था कि ‘लटक गया’.

 

सोनू निगम ने इस वीडियो के लिंक के साथ लिखा था- मैं राजनीति से बहुत दूर हैं लेकिन मेरे कवि दोस्त कुमार विश्वास की खातिर इसकी सच्चाई बाहर आनी चाहिए.

 

आज सोशल मीडिया पर भी यह मुद्दा छाया हुआ है. सोनू निगम के फैंस उनके  समर्थन में उतर आए हैं. आज ट्विटर पर #IStandWithSonuNigam ट्रेंड कर रहा है.

 

फैंस लगातार सोनू निगम के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं.

 

आम आदमी  पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीट किया है. कुमार विश्वास ने  #IStandWithSonuNigam  हैशटैग के साथ ट्विटर पर लिखा है- सिर्फ  एक ट्वीट के लिए बैन?

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017