गुजरात में बीजेपी को हराने की अपील की तो आयकर विभाग ने भेजा नोटिस: मनीष सिसोदिया | IT sends notice because Arvind Kejriwal appeals to vote against BJP in Gujarat says Manish Sisodia

गुजरात में बीजेपी को हराने की अपील की तो आयकर विभाग ने भेजा नोटिस: मनीष सिसोदिया

बीजेपी और कांग्रेस पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस का 87 प्रतिशत चंदा अलिखित माध्यमों से आता है, केवल 13 प्रतिशत चंदा लिखित होता है.

By: | Updated: 28 Nov 2017 09:48 PM
IT sends notice because Arvind Kejriwal appeals to vote against BJP in Gujarat says Manish Sisodia

नई दिल्ली: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आम आदमी पार्टी को आयकर विभाग से मिले नोटिस को बदले की कार्रवाई कहा है. उन्होंने कहा कि हम इसका जवाब देंगे. सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से बीजेपी को गुजरात में हराने का आह्वान किया है, जिसके कारण आयकर विभाग ने यह नोटिस भेजा है.


आम आदमी पार्टी को पाक साफ बताते हुए सिसोदिया ने पार्टी के चन्दे से जुड़े दस्तावेज मीडिया के सामने रखें और कहा कि आम आदमी पार्टी को आज तक मिले चंदो का पूरा हिसाब किताब इन कागजों में है. बीजेपी और कांग्रेस पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी और कांग्रेस का 87 प्रतिशत चंदा अलिखित माध्यमों से आता है, केवल 13 प्रतिशत चंदा लिखित होता है. ये पार्टियां अपना चंदा दलाली और व्यापम से पाती हैं, अंबानी और अडानी से इन्हें चंदा मिलता है. लेकिन आम आदमी पार्टी को देश के आम आदमी से चंदा मिलता है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को लोग 11 रुपये और 51 रुपये चंदा देते हैं और इसी पर आयकर विभाग सवाल उठा रही है.


इसके साथ ही मनीष सिसोदिया ने कांग्रेस को देश की पीएसयू तक से चंदा लेने का आरोपी बताया. इसके साथ ही उन्होंने मांग की कि सरकार ऐसा नियम लाए जिससे सारे राजनीतिक दल अपने चंदे का लिखित हिसाब किताब रखें. आम आदमी पार्टी वह पहली पार्टी होगी जो उस काम को करेगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: IT sends notice because Arvind Kejriwal appeals to vote against BJP in Gujarat says Manish Sisodia
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्वीरों में देखें: गुजरात चुनाव के दूसरे चरण में इन दिग्गजों ने डाला वोट