इवांका ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, 'आप ने जो कुछ हासिल किया वो असाधारण है' | Ivanka Trum praises Narendra Modi, says Whatever you achieved incredible

इवांका ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पुल, 'आप ने जो कुछ हासिल किया वो असाधारण है'

इवांका ट्रम्प ने कहा, "मैं इस बात के लिए भारतीय जनता और आपको धन्यवाद देना चाहता हूं कि आप आजादी का 70वां जश्न मना जा रहे हैं." हैदराबाद शहर की तारीफ करते हुए इवांका ट्रम्प ने कहा कि ये बहुत ही सराहनीय है कि एक प्राचीन शहर को टेक्नॉलोजी के साथ जोड़ना बहुत खूब है.

By: | Updated: 28 Nov 2017 06:07 PM
Ivanka Trum praises Narendra Modi, says Whatever you achieved incredible

हैदराबाद: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी और सलाहकार इवांका ट्रम्प हैदराबाद के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में जारी वैश्विक उद्यमिता शिखर सम्मेलन (जीईएस) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. इवांका ट्रम्प ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा, "आप ने जो कुछ हासिल किया है वो अपने आप में असाधारण है. बचपन में चाय बेचने से लेकर आज प्रधानमंत्री बनने तक के सफर तक, आपने साबित किया है कि असधारण परिवर्तन मुमकिन है."


पत्र सूचना कार्यालय (पीआईबी) ने एक फोटो जारी की है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी और इवांका गर्मजोशी से हाथ मिला रहे हैं. 




इवांका ट्रम्प ने आगे कहा, "मैं इस बात के लिए भारतीय जनता और आपको धन्यवाद देना चाहता हूं कि आप आजादी का 70वां जश्न मना जा रहे हैं." हैदराबाद शहर की तारीफ करते हुए इवांका ट्रम्प ने कहा कि ये बहुत ही सराहनीय है कि एक प्राचीन शहर को टेक्नॉलोजी के साथ जोड़ना बहुत खूब है.


इवांका मंगलवार को अमेरिकी प्रतिनिधि मंडल के साथ हैदराबाद पहुंची. वे यहां वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन में भाग लेने आई हैं. इवांका ने ट्वीटर पर लिखा है, गर्मजोशी से स्वागत के लिए शुक्रिया. मैं जीईएस 2017 के लिए हैदराबाद, भारत आकर उत्साहित हूं.




मोदी ने फैशन डिजाइनर व उद्यमी इवांका को इस साल जून में अपनी व्हाइट हाउस की यात्रा के दौरान इस सम्मेलन में आने का न्योता दिया था. इवांका ट्रम्प ने मोदी सरकार की उस कोशिश की तारीफ की जिसमें उन्होंने भारतीय अर्थव्यवस्था को पूरी तरह से बदल दिया है. इवांका ने कहा, "भारत के लोग हमें प्रेरित करते हैं. भारत उम्मीद की रोशनी है, लोकतंत्र की मशाल है."


अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी ने कहा कि किसी शिखर सम्मेलन में 1500 महिला उद्योमियों का शिरकत करते देखना गर्व की बात है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ivanka Trum praises Narendra Modi, says Whatever you achieved incredible
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ऑड-ईवन योजना: एनजीटी ने दिल्ली सरकार की अर्जी खारिज की, दुपहिया वाहनों को छूट नहीं