J-K: Army major among four soldiers killed in Pak firing on LoC पाक फायरिंग में मेजर प्रफुल्ल सहित सभी शहीद 4 जवानों का हुआ अंतिम संस्कार

पाक फायरिंग में शहीद हुए मेजर प्रफुल्ल सहित सभी 4 जवानों का हुआ अंतिम संस्कार

अपने सपूतों की शहादत से पूरा देश गुस्से में है और हर जुबान पर सिर्फ एक ही शब्द है और वो है पाकिस्तान से शहादत का बदला.

By: | Updated: 25 Dec 2017 06:37 AM
J-K: Army major among four soldiers killed in Pak firing on LoC
नई दिल्ली: पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी में शहीद हुए महाराष्ट्र के भंडारा के मेजर प्रफुल्ल को बीती रात अंतिम विदाई दी गई. वहीं कल ही करनाल में शहीद परगट सिंह का भी अंतिम संस्कार किया गया. पाकिस्तान की इस कायराना करतूत से सेना के चार जवान शहीद हो गए थे. शहीदों के परिवार अब शहादत का बदला लेने की मांग कर रहे हैं.

कल देर रात शहीदों के शव उनके घर पहुंचे. जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं, भारतीय सेना ने पाकिस्तान की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया है. भारतीय कार्रवाई में कई पाकिस्तानी बंकर तबाह हो गए.

शहीद परगट सिंह का शव देर रात उनके घर पहुंचा जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया. शहीद मेजर मोहरकर प्रफुल्ल अम्बादास को भी देर रात अंतिम विदाई दी गई. अमृतसर में लांस नायक गुरमैल सिंह हमेशा-हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए.

आपको बता दें कि...शनिवार को राजौरी के केरी सेक्कटर में चार जवान शहीद हुए थे. जिनमें मेजर मोहरकर प्रफुल्ला अम्बादास, लांस नायक कुलदीप सिंह, लांस नायक गुरमैल सिंह और जवान परगट सिंह शामिल थे. अपने सपूतों की शहादत से पूरा देश गुस्से में है और हर जुबान पर सिर्फ एक ही शब्द है और वो है पाकिस्तान से शहादत का बदला.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: J-K: Army major among four soldiers killed in Pak firing on LoC
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पीएनबी घोटाले के बीच जानिए कि बैंक में जमा आपका पैसा कितना सुरक्षित है