'जग्गा जासूस' में काम करने वाली अभिनेत्री ने फांसी लगाकर दी जान, पति गिरफ्तार

असम की मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने हरियाणा के गुरुग्राम में खुदकुशी कर ली है. पुलिस ने बिदिशा के पति निशित झा पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

By: | Last Updated: Wednesday, 19 July 2017 12:08 PM
Jagga Jasoos actress Bidisha Bezbaruah commits suicide by hanging herself in Gurugram apartment

गुरूग्राम: असम की मॉडल और सिंगर बिदिशा बेजबरूआ ने हरियाणा के गुरुग्राम में खुदकुशी कर ली है. बिदिशा दो दिन पहले ही गुरुग्राम में शिफ्ट हुई थी. बिदिशा ने हाल ही में रिलीज हुई रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस में भी काम किया है. अब इस मामले में उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

IN PICS: पिता को थी आशंका, पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पंखे से लटकी मिली लाश

कल देर रात दिल्ली के सुशांत लोक इलाके से बिदिशा बेजबरूआ के पति की गिरफ्तारी हुई. मृतका के पिता ने विदिशा के पति निशित झा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की शिकायत दी थी. बिदिशा असम की लोकप्रिय अभिनेत्री और गायिका थीं. बिदिशा अब इस दुनिया में नहीं हैं. गुरुग्राम के सुशांत लोक में बिदिशा ने सोमवार रात पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली.

 

30 साल की बिदिशा शादीशुदा थीं. हाल ही वो मुंबई से गुग्राम आई थीं और दो दिन पहले ही गुरुग्राम के सुशांत लोक में पति के साथ शिफ्ट हुई थीं. पुलिस को बिदिशा के शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ रविंद्र कुमार ने बताया, ‘’बिदिशा के पिता ने आरोप लगाया है कि बेटि का पति रोज उसे मानसिक रुप से प्रताड़ित करता था. जिससे तंग आकर उसने खुदकुशी कर ली. सुशांत लोक थाना में सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज किया जा चुका है. जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश हो रही है.’’

bidisha

वहीं, पुलिस उपायुक्त (पूर्व) दीपक सहारन ने बताया, ‘‘बेजबरुआ अपने किराये के आवास पर पंखे से लटकी हुई पायी गयी. उन्होंने यह आवास हाल ही में किराये पर लिया था.’’ उन्होंने बताया कि अभिनेत्री के पिता ने उनको सूचित किया कि वह फोन नहीं रिसीव कर रही है.

सहारन ने बताया, ‘‘उसके पिता को कुछ अनहोनी की आशंका हो गयी थी क्योंकि वह सोमवार शाम से फोन नहीं रिसीव कर रही थी. उन्होंने पुलिस से संपर्क कर उसका स्थानीय पता साझा किया.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने मुख्यद्वार को अंदर से बंद पाया. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गयी तो उसे पंखे से लटका हुआ पाया.

सहारन ने बताया, ‘‘पीड़िता के पिता ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि बेजबरुआ ने प्रेम विवाह किया था लेकिन पति से अक्सर उसकी लड़ाई होती रहती थी.’’ जांच दल उसके मोबाइल फोन, फेसबुक और सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट की बातचीत की जांच कर रही है.

सहारन ने कहा, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं और जरूरत पड़ने पर हम बयान दर्ज करने के लिए उसके पति को बुलाएंगे.’’ उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

पुलिस ने बिदिशा के पति निशित झा पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है. पुलिस बिदिशा के फेसबुक और व्हाट्सऐप की जांच कर रही है. इस बीच असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से केस की जांच करने की मांग की है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jagga Jasoos actress Bidisha Bezbaruah commits suicide by hanging herself in Gurugram apartment
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017