देश में कहीं असहनशीलता नहीं, बनावटी है बहस : जेटली

By: | Last Updated: Tuesday, 17 November 2015 9:05 AM
Jaitley Denied intolerance in India

नई दिल्ली/दुबई : असहनशीलता को लेकर जारी तीखी बहस के बीच केंद्रीय वित्त मंत्री ने फिर बयान दे दिया है. उन्होंने अपने पुराने बयान को दोहराया है कि असहनशीलता पर बहस बनावटी है. इसे लेकर विपक्ष ने बीजेपी सरकार पर हमला बोल दिया है.

 

पढ़ें : बगावती तेवर अपनाए जोशी को मनाने पहुंचे अरुण जेटली

 

दुबई में इस मुद्दे पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ताजा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वो अपने उस बयान पर कायम है कि अहनशीलता पर बहस बनावटी है. जेटली के अनुसार जमीनी धरातल पर देखें तो हमें देश में कहीं भी असहनशीलता नहीं दिख रही है. इसलिए वो इस बहस को बनावटी कह रहे हैं.

 

पढ़ें : सम्मान लौटाने वाले बीजेपी के सत्ता में आने का सच कबूल नहीं कर पाए: जेटली

 

जेटली के बयान पर विपक्ष ने फिर हमला बोला है. जेडीयू ने कहा है कि विदेश में बीजेपी के नेता सफाई देने में लग जाते हैं जबकि देश में चुप रहते हैं. कांग्रेस ने भी जेटली के ताजा बयान पर निशाना साधा है.

 

पढ़ें : शत्रुघन सिन्हा और शौरी को जेटली ने दिया जवाब, क्या पद के लिए पार्टी में आए थे?

 

इससे पहले लॉस एंजिल्स में विदेश राज्यमंत्री वी.के. सिंह ने कहा था कि असहिष्णुता पर पैसे देकर बहस कराई जा रही है. उन्होंने मीडिया पर भी निशाना साधा था. इसके साथ ही सिंह ने कहा था कि राजनीतिक फायदे के लिए इस तरह का महौल बनाया जा रहा है.

 

पढ़ें : राष्ट्रपति की नसीहत, कुछ घटनाओं से विचलित न हों बुद्धिजीवी

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jaitley Denied intolerance in India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arun Jaitey Congress dubai Intolerance JDU
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017