Jammu Kashmir Pakistan violates ceasefire in Krishna Ghati sector Army Jawan martyred

जम्मू-कश्मीर: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, सेना का एक जवान शहीद

पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर और पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में बुधवार शाम को नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. इसी दौरान कृष्णा घाटी सेक्टर में एक जवान शहीद हो गया.

By: | Updated: 12 Apr 2018 07:35 AM
Jammu Kashmir Pakistan violates ceasefire in Krishna Ghati sector Army Jawan martyred

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के पुंछ और राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान द्वारा संघर्षविराम (सीजफायर) उल्लंघन के ताजा मामले में सेना का एक जवान आज शहीद हो गया. प्रवक्ता ने कहा कि पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में बुधवार शाम को गोलीबारी में नायक थोराट किरन पोपटराव (31) गंभीर रूप से घायल हो गये और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया.


सोमवार को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर भारी गोलाबारी में दो जवान राइफलमैन विनोद सिंह और राइफलमैन जाकी शर्मा शहीद हो गए थे. प्रवक्ता ने कहा , ''पाकिस्तानी सैनिकों ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में अपराह्न दो बजे और पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में शाम पौने पांच बजे से नियंत्रण रेखा पर बिना उकसावे के अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी.''


एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया. उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल किया और मोर्टार दागे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jammu Kashmir Pakistan violates ceasefire in Krishna Ghati sector Army Jawan martyred
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कैश किल्लत: बिहार, गुजरात और MP के एटीएम में अब भी नहीं हैं पैसे, लोगों के हाथ खाली