दो दिन में शोपियां में दूसरे सरपंच पर हमला, हालत गंभीर

By: | Last Updated: Monday, 1 December 2014 4:18 PM

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में एक दुस्सासह भरे हमले को अंजाम देते हुए संदिग्ध आतंकवादियों ने आज रात एक सरपंच को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया .

 

वह आज ही दिन में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) में शामिल हुए थे . यह कश्मीर घाटी के शोपियां जिले में दो दिनों में सरपंच पर हुआ दूसरा हमला है .

 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज शाम शोपियां जिले के शिगन इलाके में आतंकवादियों ने शिराज अहमद बट को गोली मारकर बुरी तरह जख्मी कर दिया .

 

भट को पहले पुलवामा के एक अस्पताल ले जाया गया पर गंभीर हालत होने की वजह से उन्हें श्रीनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया .

 

सूत्रों ने बताया कि पहले नेशनल कांफ्रेंस से जुड़े रहे भट आज ही विपक्षी पीडीपी में शामिल हुए थे .

 

भट पर यह हमला ऐसे समय में हुआ है जब कल जम्मू-कश्मीर में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव होने वाले हैं . शोपियां में 14 दिसंबर को चौथे चरण में चुनाव कराए जाएंगे .

 

अज्ञात आतंकवादियों ने कल रात नेशनल कांफ्रेंस के सरपंच मोहम्मद सुल्तान भट की गोली मारकर हत्या कर दी थी . यह हमला उनके आवास के पास हुआ था . इस हमले के सिलसिले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है .

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jammu kashmir_ele2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017