अलगाववादी नेता आशिक हुसैन फक्तू की पत्नी आसिया अंद्राबी पर केस दर्ज, श्रीनगर में पाकिस्तान दिवस मनाने का आरोप

By: | Last Updated: Wednesday, 25 March 2015 5:57 AM
jammu_asiya_case_registered

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के अलगाववादी नेता आशिक हुसैन फक्तू की पत्नी आसिया अंद्राबी पर श्रीनगर के नौहट्टा में केस दर्ज किया गया है. आसिया पर पाकिस्तान दिवस यानी 23 मार्च को श्रीनगर में पाकिस्तान दिवस मनाने का आरोप है.

आसिया पर गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगा है. आसिया अंद्राबी दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख हैं. विवाद भी हो रहा है. आसिया ने पाक दिवस के मौके पर कुछ महिलाओं के साथ पाकिस्तान दिवस मनाया.

 

आसिया पर आरोप है कि पाकिस्तान दिवस के मौके पर उन्होंने पाकिस्तान का राष्ट्रगान गाया और फिरउसकेबाद पाक का झंडा भी फहराया. 

 

आसिया पर गैर कानूनी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप है और केस दर्ज किया गया है.

 

अलगाववादी नेता मसरत आलम की रिहाई के बाद फक्तू की रिहाई की खबरें भी चल रही थीं और उसे लेकर काफी विवाद भी हो रहा है.

पाक दिवस मनाने के आरोप में आसिया अंद्राबी पर केस दर्ज 

एबीपी न्यूज़ संवाददाता आसिफ कुरैशी के मुताबिक जम्मू कश्मीर पुलिस 13 (A) सेक्शन के तहत केस दर्ज किया है और शायद उनकी गिरफ्तारी भी हो सकती है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने उस वीडियो का संज्ञान लिया है जिसमें वह पाकिस्तान का झंडा लेते हुए दिख रही हैं.

 

गौरतलब है कि आसिया अंद्राबी ने पहले से पाकिस्तान दिवस मनाने का एलान किया था. इस पूरी घटना के बाद पुलिस तंत्र पर भी उमगलिया उठ रही हैं क्यों कि आसिया पहले ही श्रीनगर में पाक दिवस मनाने का एलान कर चुकी थीं. 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jammu_asiya_case_registered
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017