अमित शाह के अमेठी दौरे से पहले ही कांग्रेस में मची 'भगदड़', 'हाथ' का साथ छोड़ेंगे ये कांग्रेसी नेता

अमित शाह के अमेठी दौरे से पहले ही कांग्रेस में मची 'भगदड़', 'हाथ' का साथ छोड़ेंगे ये कांग्रेसी नेता

जुलाई में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ आगमन के समय समाजवादी पार्टी के बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और बीएसपी के ठाकुर जयवीर सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दिया था. बाद में वे बीजेपी में शामिल हो गए थे.

By: | Updated: 09 Oct 2017 06:14 PM

अमेठी: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को अमेठी में होंगे. उनके आगमन से एक दिन पहले कांग्रेस के एक स्थानीय नेता जंग बहादुर सिंह ने आज बीजेपी में जाने का फैसला कर लिया. जंग बहादुर सिंह ने कहा, 'कांग्रेस की नीतियों से दुखी होकर और बीजेपी की विकासपरक नीतियों से उत्साहित होकर मैंने बीजेपी में शामिल होने का फैसला किया है.’’ सिंह 2003 से 2007 तक बहुजन समाज पार्टी के विधायक थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे.


जुलाई में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के प्रदेश की राजधानी लखनऊ आगमन के समय समाजवादी पार्टी के बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह और बीएसपी के ठाकुर जयवीर सिंह ने विधान परिषद से इस्तीफा दिया था. बाद में वे बीजेपी में शामिल हो गए थे.


इससे पहले अपने तीन दिनों के अमेठी दौरे पर आए राहुल गांधी के ने कहा था कि जो मोदी सरकार अभी तक नहीं कर पायी है वह कांग्रेस छह महीने में करके दिखा देगी. इस पर सिंह ने कहा, ‘‘यह बयान हास्यास्पद है. साठ साल तक कांग्रेस पार्टी सत्ता में रही तब उसने क्यों कुछ नहीं किया. आज वह एक विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पा रही है.’’


जंग बहादुर सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस 2004 से 2014 तक सत्ता में रही लेकिन उसने अमेठी के विकास के लिए कुछ नहीं किया. इसी वजह से अमेठी की सड़कों की स्थिति इतनी खराब है. एक तरफ तो कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर रही है, दूसरी ओर स्मृति ईरानी चुनाव हारने के बाद भी विकास के कामों में दिलचस्पी दिखा रही है. वो कार्यकर्ताओं का सम्मान कर रही है. इसी वजह से वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story LIVE: आज शीतकालीन सत्र का पहला दिन, पीएम मोदी ने की सकारात्मक बहस की अपील