बिहार के बड़बोले विधायक ने कहा 'मेरे पास बारूद है, बंदूक है'

By: | Last Updated: Tuesday, 22 March 2016 12:52 PM
JD-U MLA Gopal Mandal’s controversial statements

पटना : बिहार के गोपालपुर से जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने विवादास्पद बयान दे दिया है. एक कवि सम्मेलन में उन्होंने कह दिया कि ‘अब फिर से हत्या की राजनीति शुरू करनी होगी.’ नवगछिया में आयोजित कवि सम्मेलन में उन्होंने यह भी जोड़ दिया कि ‘मेरे पास बारुद और बंदूक, मैं करूंगा आपकी सुरक्षा.’ विधायक पर सवाल उठने के बाद जेडीयू बैकफुट पर है और पार्टी के नेता विधायक के बयान को गलत ठहरा रहे हैं.

विधायक जी का पूरा नाम नरेंद्र नीरज उर्फ गोपाल मंडल है. बिहार के भागलपुर जिले की गोपालपुर सीट से जेडीयू के विधायक हैं. रविवार को भागलपुर के नवगछिया में कवि सम्मेलन के एक कार्यक्रम में विधायकजी पहुंचे थे. इस कार्यक्रम में गोपाल मंडल ने ये भी कहा कि मंच पर बैठे लोग मेरे वोटर नहीं हैं. फिर भी आपकी सुरक्षा मैं ही करूंगा. मेरे पास ताकत है. मेरे पास बारूद और बंदूक है. यही नहीं, बिहार में एक अप्रैल से लागू हो रही शराबबंदी के नीतीश कुमार के फैसले को भी गोपाल मंडल ने गलत ठहरा दिया.

ये पहली बार नहीं है जब जेडीयू विधायक गोपाल मंडल की जुबान आग उगल चुकी है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा था कि जो भी उंगली दिखाएगा उसका हाथ काट लेंगे. आंख दिखाएगा, गाली बकेगा तो उसकी जीभ काट लेंगे. इस विवादित बयान से पहले गोपाल मंडल ने बिहार विधान परिषद में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों को धमकी भी दे डाली थी. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार में बीजेपी के नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि किसी को कानून का खौफ नहीं रह गया है. सत्ताधारी दल के विधायक लोगों को धमकियां दे रहे हैं.

 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: JD-U MLA Gopal Mandal’s controversial statements
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bihar Controversy gun JDU MLA murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017