बिहार: छेड़छाड़ का आरोपी जेडीयू विधायक सरफराज आलम गिरफ्तार

By: | Last Updated: Sunday, 24 January 2016 6:51 PM
JDU MLA Sarfaraz Alam arrested for misbehaving a couple in a train

पटना: बिहार में सत्ताधारी जनता दल यू के निलंबित नेता सरफराज आलम को आज गिरफ्तार कर लिया गया है. सरफराज आलम को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया. पार्टी ने छेड़छाड़ के आरोप के बाद सरफराज आलम को शनिवार को निलंबित कर दिया था.

इस मुद्दे पर विपक्ष के हमले झेल रहे बिहार के सीएम ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए आज कहा, “एमपी हों या एमएलए कानून से बड़ा कोई नहीं है. पुलिस को इस बात की पूरी आजादी है कि वे कानून तोड़ने वालों को अपनी गिरफ्त में ले.”

विधायक पर आरोप है कि उन्होंने गुहाटी-राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में एक परिवार से छेड़खानी की. सरफराज आलम ने कटिहार-पटना के बीच 17-18 जनवरी को ये हरकत की. इस मामले में उनके खिलाफ सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई.

पैसेंजर का आरोप है कि विधायक ट्रेन में अपने बॉडीगार्ड के साथ थे और नशे में थे. उस दौरान विधायक ने उनसे और उनकी पत्नी के साथ बदसलूकी की.

सरफराज आलम राष्ट्रीय जनता दल के नेता और सांसद तसलीमुद्दीन के बेटे हैं. अररिया जिले के जोकीहाट से तीसरी बार विधायक हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: JDU MLA Sarfaraz Alam arrested for misbehaving a couple in a train
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017