चुनावी मौसम में जेडीयू ने कुछ ऐसे किया बीजेपी नेताओं का डीएनए टेस्ट

By: | Last Updated: Friday, 7 August 2015 8:33 AM

नई दिल्ली: डीएनए के मुद्दे पर बिहार में राजनीतिक जंग छिड़ गई है. बिहार में जेडीयू ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. आज नुक्कड़ नाटक जरिए जेडीयू ने मोदी पैथोलॉजी सेंटर में बीजेपी का डीएनए टेस्ट किया. नीतीश पर मोदी के डीएनए वाले बयान से भड़के जेडीयू नेताओं ने कल नुक्कड़ नाटक के ज़रिए मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा था.

 

आज जेडीयू ने बिहार विधानसभा के बाहर फिर से नुक्कड नाटक के जरिए बीजेपी का डीएनए टेस्ट किया.

 

नुक्कड नाटक में डॉक्टर की भूमिका कर रहे एक विधायक ने एबीपी न्यूज़ को  बताया, ”हम बीजेपी का डीएनए टेस्ट कर रहे हैं. मोदी पैथॉलोजी सेंटर के हम डॉक्टर हैं. इस जांच घर से हमने बीजेपी के डीएनए टेस्ट का खुलासा किया है. इस जांच में हमने पाया है कि सांप्रदायिकता, भ्रष्टाचार, महंगाई, जातिवाद, उद्योगपतियों को समर्थन देने में बीजेपी के डीएनए में हजार पर्सेंट बढ़ोत्तरी हुई है. जुमलाबाजी, कालाधन में, बेरोजगारी के मामले में, फेंकू सरकार के डीएनए में वृद्धि हुई है.”

 

इस नाटक में विधायक और नेता पोस्टर लेकर खड़े थे जिसमें लिखा था- बिहार का बेटा नीतीश कुमार को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी/सुशील मोदी इस्तीफा दें.

 

यहां नुक्कड़ नाटक के जरिए यह बताने की कोशिश की जा रही है कि बीजेपी जो कुछ भी कर रही है वह उसके खिलाफ है और जेडीयू इसी तरह उनके खिलाफ प्रदर्शन करती रहेगी.

 

आपको बता दें कि 25 जुलाई को पीएम ने मुजफ्फरपुर रैली में कहा था कि नीतीश का डीएनए खराब है, नीतीश ने इसे बिहार का अपमान बताया था.

 

दिल्ली में भी पोस्टरबाजी शुरू हो गई है. भगत सिंह क्रांति सेना ने दिल्ली में नीतीश कुमार के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं. पोस्टर में नीतीश कुमार के साथ केजरीवाल की दोस्ती पर निशाना साधते हुए नीतीश से सवाल पूछा गया है कि डीएनए वाली चिट्ठी केजरीवाल ने लिखी थी क्या?

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: JDU_BJP_Bihar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017