राजस्थान के उदयपुर की एक शादी में नाची जेनिफर लापेज

By: | Last Updated: Friday, 13 February 2015 3:03 AM
Jennifer Lopez in India to perform at billionaire’s wedding alongside Casper Smart

उदयपुर: हिन्दुजा समूह के गोपीचंद हिन्दुजा के बेटे संजय हिन्दुजा और फैशन डिजाइनर अनु महतानी की शाही शादी में भाग लेने के लिये बालीवुड स्टार शिल्पा शेटटी, प्रीति जिंटा, डीनो मोरियो, फरदीन खान, रवीना टण्डन सहित कई हालीवुड सितारे लेक सिटी पहुंचे. शादी में भाग लेने के लिए तीन दिन से फिल्मी सितारों, नेताओं सहित कई देशों के नेताओं, उद्योगपतियों का उदयपुर पहुंचने का क्रम आज भी बना रहा.

 

हिन्दुजा परिवार के पारिवारिक गुरू महाराज चिदानंद सरस्वती भी यहां पहुंचे. इस मौके पर लीला होटल और जग मंदिर होटल को विशेष तौर पर सजाया गया. सभी बाराती सजी-धजी नावों में बैठकर जग मंदिर होटल पहुंचे जहां दूल्हा संजय हिन्दुजा ने दुल्हन अनु महतानी के साथ फेरे लिये. शाम छह बजे तक वैवाहिक रस्में पूरी की गई.

 

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक अजयपाल लांबा ने बताया कि 47 चार्टर प्लेन के उदयपुर हवाई अडडे पर उतरने की सूचना थी. मेहमानों के लिये सुरक्षा के कडे बंदोबस्त किये गये हैं. हॉलीवुड पॉप सिंगर जेनिफर लापेज ने भी शादी के दौरान लोगों का मनोरंजन किया. जेनिफर लापेज कल रात उदयपुर पहुंची थीं.

 

समारोह में खाडी देशों के कई शेखों ने शिरकत की. इन मेहमानों को लाने के लिये कई चार्टर प्लेन लगाये गये है. युगांडा, बहरीन, और कतर के राष्टध्यक्ष समारोह में शिरकत करने पहुंचे. इससे पूर्व कल रात माणक चौक में आयोजित महिला संगीत में बालीवुड सितारों का जमावडा रहा और प्रस्तुतियां दी. मलाइका अरोडा, अजरुन कपूर, रणवीर सिंह आदि ने इस समारोह में प्रस्तुतियां दी.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Jennifer Lopez in India to perform at billionaire’s wedding alongside Casper Smart
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017