जेवर गैंगरेप और हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर के बाद चार बदमाश गिरफ्तार

जेवर गैंगरेप और हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर के बाद चार बदमाश गिरफ्तार

चारों बदमाशों पर एक परिवार को बंधक बनाकर लूटने और महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है.

By: | Updated: 23 Jul 2017 02:37 PM

नई दिल्ली: जेवर गैंगरेप और हत्या के मामले में पुलिस ने ग्रेटर नोएडा से एनकाउंटर के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एनकाउंटर में एक बदमाश घायल हुआ है. चारों बदमाशों पर एक परिवार को बंधक बनाकर लूटने और महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने का आरोप है.


ये परिवार कार से बुलंदशहर जा रहा था, जेवर में कार पंक्चर होने पर परिवार वहां रुका था तभी 5 हथियार बंद बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था.


आरोपियों ने अपना अपराध कुबूल किया: नोएडा पुलिस
गौतम बुद्ध नगर के एसएसपी लव कुमार ने बताया, "कल रात को हमें सूचना मिली, इसी सूचना के आधार पर हमने कार्रवाई की. इस दौरान बदमाशों की ओऱ से फायरिंग की गयी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इस फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगी. बाकी तीन को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया, दो लोग मौके से फरारा हो गए. पकड़े गए लोगों ने पूछताछ में आरोपियों ने जेवर कांड की घटना के अपराध को स्वीरकार किया है. फरार हुए दोनों आरोपियों के लिए भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.''


लूटपाट के बाद गैंगरेप को दिया था अंजाम
अपराधियों ने बंदूक की नोक पर चार महिलाओं के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. अपराधियों ने लूटपाट भी की और विरोध करने पर एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी थी. घटना 25 मई को हुई थी.

क्राइम से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर,गूगल प्लस, पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App
Web Title: जेवर गैंगरेप और हत्याकांड: पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर के बाद चार बदमाश गिरफ्तार
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार

First Published:
Next Story प्रद्युम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक मिली जमानत