उस नीरा यादव पर क्या बीत रही होगी जिसने अंजाने में जीते जी कलाम को दे दी थी श्रद्धांजलि

By: | Last Updated: Tuesday, 28 July 2015 1:38 AM
jharkhand education minister paid floral tribute to APJ Abdul Kalam while he was alive

नई दिल्ली: झारखंड के जमशेदपुर में कुछ दिनों पहले ही झारखंड की शिक्षा मंत्री नीरा यादव ने पूर्व राष्‍ट्रपति एपीजे अब्‍दुल कलाम को जीते जी श्रद्धांजलि दे दी थी. संयोग देखिए कि इस घटना के महज पांच दिनों बाद ही हर दिल अजीज पूर्व राष्‍ट्रपति अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए.

 

सोमवार को सोशल मीडिया पर जब करीब शाम 8 बजे यह ख़बर आई तो पहले पहल लगा कि किसी ने शायद नीरा यादव जैसी गलती दोहरा दी हो. यह भी लग रहा था कि शायद किसी ने सोशल मीडिया पर भद्दा मजाक किया हो लेकिन जब रात नौ बजे नेशनल मीडिया में इस ख़बर की पुष्‍टि हुई तो लगा उस नीरा यादव पर क्या बीत रही होगी जिसने अंजाने में कलाम साहब की तस्‍वीर पर श्रद्धांजलि वाली माला चढ़ा दी थी.

 

ज्‍यादातर लोगों का दिमाग मान ही नहीं रहा था कि भला हमेशा सुरक्षाकर्मियों को पीछे छोड़कर तेज गति से अपने लक्ष्‍य की ओर कदम बढ़ाने वाले कलाम साहब कैसे अचानक दुनिया को छोड़कर चले गए. अब जब कलाम सच में सबको छोड़कर चले ही गए हैं तो मन में ख्‍याल आता है कि नीरा यादव इस अपने जीवन में किस तरह से लेंगी.

 

यह भी पढ़ें-

MUST READ  | कैसा रहा राष्ट्रपति अब्दुल कलाम का राजनीतिक जीवन

अपनी ‘ड्रीम बुक’ को अधूरा ही छोड़कर चले गए कलाम 

जब कलाम ने राष्ट्रपति की कुर्सी पर बैठने से इंकार कर दिया था… 

पूर्व राष्ट्रपति और मिसाइल मैन डॉ. अब्दुल कलाम का निधन, आज रामेश्वरम में होगा अंतिम संस्कार

‘‘मार्ग दर्शक’’ थे कलाम: मोदी 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: jharkhand education minister paid floral tribute to APJ Abdul Kalam while he was alive
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: APJ Abdul Kalam
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017