जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी, LoC के पास से पांच सैनिक लापता, सर्च ऑपरेशन जारी | J&K: Five jawans missing amid heavy snowfall

जम्मू-कश्मीर में भारी बर्फबारी, LoC के पास से पांच सैनिक लापता, सर्च ऑपरेशन जारी

घाटी में भारी बर्फबारी और बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावों के कारण मौसम की यह स्थिति बृहस्पतिवार तक बदस्तूर जारी रहेगी.

By: | Updated: 12 Dec 2017 06:21 PM
J&K: Five jawans missing amid heavy snowfall

प्रतीकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में कल से जारी भारी बर्फबारी के बीच घाटी के गुरेज और नौगाम सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास से पांच सैनिक लापता हैं. एक सैन्य अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी.


घाटी में भारी बर्फबारी और बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में पश्चिमी विक्षोभ के प्रभावों के कारण मौसम की यह स्थिति बृहस्पतिवार तक बदस्तूर जारी रहेगी. सैन्य प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने बताया, “नौगाम सेक्टर (कुपवाड़ा जिला) में दो सैनिक ढलान से नीचे गिर गिए जबकि अन्य तीन भारी बर्फबारी के दौरान गुरेज (बांदीपुरा जिला) की कंजालवान सब-सेक्टर की अग्रिम चौकी से लापता हो गए.” उन्होंने बताया कि लापता सैनिकों का पता लगाने के लिए खोज और बचाव अभियान जारी है.


इससे पहले पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास बक्तूर सैन्य चौकी के हिमस्खलन की चपेट में आ जाने के बाद तीन सैनिक लापता हो गए थे. गुरेज सेक्टर के तुलैल में हिमस्खलन की चपेट में आने के बाद कल से ही सेना का एक पोर्टर लापता है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: J&K: Five jawans missing amid heavy snowfall
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story किसे ख़बर थी कि खुशी और जश्न से लबरेज ये तस्वीर श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर होगी