J&K: कुपवाड़ा में दो जगह हुआ एनकाउंटर, एक जवान शहीद, लश्कर के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर | J&K: One jawan martyred, three Pakistani LeT terrorist killed in Kupwara

J&K: कुपवाड़ा में दो जगह हुआ एनकाउंटर, एक जवान शहीद, लश्कर के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर

आतंकवादियों से सरेंडर करने को कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं.

By: | Updated: 21 Nov 2017 09:16 PM
J&K: One jawan martyred, three Pakistani LeT terrorist killed in Kupwara

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में मंगलवार को दो जगह हुई मुठभेड़ में सेना के एक जवान शहीद हो गए. इस मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में हंदवाड़ा इलाके के मगाम में सर्च ऑपरेशन चलाया.


अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों से सरेंडर करने को कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला दीं. अधिकारी ने कहा कि जवाब में जवानों ने गोलीबारी की और एक घंटे से अधिक समय तक दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में लश्कर के तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए.


दोपहर में जिले के त्रेहगाम क्षेत्र में जिरहामा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच एक और मुठभेड़ हुई. सेना के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस, सीआरपीएफ और सेना इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई की. आतंकवादियों की गोली से एक जवान शहीद हो गया जबकि दो जवान घायल हुए.


जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के ऑपरेशन से घबराए बड़े आतंकियों ने अपने रिश्तेदारों को अंडरग्राउंड रहने को कहा है. पिछले ही हफ्ते मुठभेड़ में लखवी का भतीजा मारा गया था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: J&K: One jawan martyred, three Pakistani LeT terrorist killed in Kupwara
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात और हिमाचल में जीतने के बाद 2019 का प्लान बनाने में जुटी बीजेपी