जम्मू: अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की फायरिंग में दो नागरिक घायल

जम्मू: अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान की फायरिंग में दो नागरिक घायल

अरनिया के अलावा आरएस पुरा सेक्टर को भी पाकिस्तान बेवजह निशाना बनाकर फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तान की फायरिंग में दो नागरिक बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

By: | Updated: 22 Sep 2017 09:01 AM
अरनिया: जम्मू से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान पिछले सात दिनों से गोलाबारी कर रहा है. पाकिस्तान के हमले में कई भारतीय नागरिक घायल हुए हैं. अंतर्राष्ट्रीय सीमा से लगे गांव से लोग अब पलायन करने लगे हैं. अरनिया गांव में कल भी दिन-रात फायरिंग हुई.

IN PICS: जम्मू के अरनिया में रिहायशी इलाकों में पाक की फायरिंग, लोगों में दहशत

अंतर्राष्ट्रीय सीमा से लगे ग्रामीण इलाकों को पाकिस्तानी रेंजर्स लगातार निशाना बना रहे हैं. अरनिया सेक्टर में बसे गांव में पाकिस्तान की करतूत के सबूत एक दिन पहले ही ग्रामीणों ने दिखाए थे. जब एबीपी न्यूज अरनिया के कथाड़ गांव पहुंचा तो पता चला कि गांव से लोग पलायन कर गए हैं.पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ था. कुछ घरों में सिर्फ एक बल्ब के सहारे रोशनी की गई थी.

UN में पाकिस्तानी पीएम अब्बासी ने उगला जहर, कश्मीर को लेकर अंतर्राष्ट्रीय हस्तक्षेप की मांग की

कुछ घरों में एक-दुक्का लोग नजर आए. जो बचे हुए लोग हैं वो मवेशियों के चलते घर छोड़कर जाने को तैयार नहीं हैं. अरनिया के अलावा आरएस पुरा सेक्टर को भी पाकिस्तान बेवजह निशाना बनाकर फायरिंग कर रहा है. पाकिस्तान की फायरिंग में दो नागरिक बुरी तरह से घायल हो गए हैं.

BSF के एनकाउंटर में मारे गए दो तस्करों को पाकिस्तान ने अपना माना

पिछले एक हफ्ते के दौरान जम्मू से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान की ओर से फायरिंग की घटनाएं बेतहाशा बढ़ी है. पाकिस्तान ने इस साल 1 अगस्त तक 287 बार युद्ध विराम तोड़ा है, जबकि पिछले साल पाकिस्तान की ओर से युद्ध विराम तोड़ने की 228 घटनाएं हुई थीं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story गुजरात: पीएम मोदी करेंगे अंबाजी मंदिर में दर्शन, राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में टेका मत्था