J&K: राजौरी में LoC पर पाक ने तोड़ा सीजफायर, गोलाबारी में एक जवान घायल | J&K: Pakistan violates ceasefire in Rajouri, one jawan injured

J&K: राजौरी में LoC पर पाक ने तोड़ा सीजफायर, गोलाबारी में एक जवान घायल

नौशेरा सेक्टर के एलओसी पर स्थित नागरिक इलाकों को लक्ष्य करके पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की गई गोलीबारी और मोर्टार दागने की घटना में बुधवार को एक व्यक्ति और उसकी बेटी घायल हो गए थे.

By: | Updated: 06 Apr 2018 10:11 PM
J&K: Pakistan violates ceasefire in Rajouri, one jawan injured

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में एलओसी पर पाकिस्तानी सेना की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में भारतीय सेना का एक जवान घायल हो गया. पाकिस्तानी सैनिकों ने यहां गोलीबारी और गोलाबारी की. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. पाकिस्तानी सैनिकों ने नौशेरा सेक्टर के अग्रिम चौकियों पर गोलियां चलाई और गोले दागे. इस घटना में एक जवान घायल हो गया.


नौशेरा सेक्टर के एलओसी पर स्थित नागरिक इलाकों को लक्ष्य करके पाकिस्तानी सैनिकों की तरफ से की गई गोलीबारी और मोर्टार दागने की घटना में बुधवार को एक व्यक्ति और उसकी बेटी घायल हो गए थे. अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने छोटे हथियारों और स्वचालित हथियारों का इस्तेमाल करते हुए सैर और कादली के इलाकों और भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया.


मंगलवार को पुंछ में एलओसी के कृष्णा घाटी सेक्टर में पाकिस्तानी सेना द्वारा अग्रिम चौकियों पर की गई गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया जबकि अन्य घायल हो गए. पाकिस्तान की तरफ से हुए गोलाबारी में इस साल अब तक 27 लोगों की जानें गई हैं जिनमें से 13 सुरक्षाबल के जवान हैं और बाकी दूसरे नागरिक हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: J&K: Pakistan violates ceasefire in Rajouri, one jawan injured
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एबीपी न्यूज पर दिनभर की बड़ी खबरें