J&K: कुलगाम जिले में दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार सहित गोला बारूद बरामद | J&K: Two terrorists arrested in Kulgam, arms recovered

J&K: कुलगाम जिले में दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार सहित गोला बारूद बरामद

अधिकारी ने बताया कि कुंड गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान आतंकी घायल हो गया था. मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया.

By: | Updated: 15 Nov 2017 06:58 PM
J&K: Two terrorists arrested in Kulgam, arms recovered

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में मंगलवार को एक मुठभेड़ के दौरान घायल हुए आतंकवादी सहित दो आतंकवादियों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुलगाम जिले के कुंड गांव से एक आतंकवादी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि आतंकवादी को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया था.


अधिकारी ने बताया कि कुंड गांव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के दौरान आतंकी घायल हो गया था. मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया और एक आतंकवादी मारा गया. पुलिस ने जिले में ‘नाका’ जांच के दौरान एक दूसरे आतंकवादी को गिरफ्तार करने का दावा किया. अधिकारी ने बताया कि कुलगाम में चेक-ए-बुडवानी में जांच के दौरान शम्सुल वकार उर्फ प्यारा को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि उसके पास से कुछ हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: J&K: Two terrorists arrested in Kulgam, arms recovered
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story होटलों की तरह टिकट बुकिंग पर छूट पर विचार, फ्लेक्सी किराए में होगा सुधार: रेल मंत्री