बिरयानी बनाई तो जेएनयू ने लगाया जुर्माना, ABVP बोली- बीफ बिरयानी थी । JNU fines four students for cooking and eating biryani near administration block

बिरयानी बनाई तो जेएनयू ने लगाया जुर्माना, ABVP बोली- बीफ बिरयानी थी

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर विवादों में है और इस बार मुद्दा बिरयानी से जुड़ा हुआ है.

By: | Updated: 11 Nov 2017 10:34 AM
JNU fines four students for cooking and eating biryani near administration block

नई दिल्ली: जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर विवादों में है और इस बार मुद्दा बिरयानी से जुड़ा हुआ है. बिरयानी विवाद के कारण जेएनयू के 4 छात्रों पर जुर्माना लगाया गया है. दरअसल इन्होंने कैंपस में बिरयानी बनाई थी और बीजेपी से जुड़े छात्र संगठन एबीवीपी का आरोप है कि इन लोगों ने बीफ बिरयानी बनाई थी.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला जून का है और जेएनयू ने लंबी जांच के बाद ये कार्रवाई अब की है. इन छात्रों ने खुद को निर्दोष बताया था और कहा था कि उन्हें बेवजह फंसाया जा रहा है. इन लोगों को जुर्माना चुकाने के लिए 10 दिन का वक्त दिया गया है.


JNU


जिन छात्रों पर जुर्माना लगाया गया है उनमें जेएनयू छात्रसंघ के महासचिव शत्रुपा चक्रवर्ती भी हैं. उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है. ये लोग वीसी से मिलने गए थे लेकिन वहां से लौटने के बाद उन्होंने कथित रूप से बिरयानी बनाई.


छात्रों से कहा गया है कि अगर वे 10 दिन में जुर्माना नहीं भरते हैं तो उन पर सख्त कार्रवाई की जा सकती है. सजा को सही ठहराते हुए एबीवीपी का कहना है कि ये बीफ पकाने के कारण ये सजा दी जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: JNU fines four students for cooking and eating biryani near administration block
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story राहुल के इंटरव्यू पर बढ़ा विवाद, EC पहुंची कांग्रेस ने कहा- पीएम मोदी और अमित शाह पर भी हो FIR