सामने आई कन्हैया की मेडिकल रिपोर्ट, हुई घायल होने की पुष्टि

By: | Last Updated: Friday, 19 February 2016 1:20 PM
JNU ROW: kanhaiya medical report confirms assault by lawyers

नई दिल्ली: जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार की मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है कि पटियाला हाउस अदालत परिसर में उस पर हुए हमले के दौरान उसे बाहरी चोटें आईं. मेडिकल रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि पुलिस के दावों के विपरीत है.

पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट में पाया गया कि कन्हैया कुमार घायल हुआ था. बाएं पैर के अंगूठे में चोट के अलावा उसके बाएं पैर और नाक पर चोट के कई निशान थे.

छात्र नेता को पुलिस हिरासत खत्म होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया था. वहां वकीलों की पोशाक पहनकर आए लोगों के एक समूह ने उस पर और अन्य लोगों पर हमला किया. इस दौरान वहां मौजूद पत्रकारों को भी पीटा गया था .

इस घटना के बाद, दिल्ली पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कहा था कि कन्हैया कुमार को ‘‘पूरी तरह सुरक्षित’’ रखा गया था और उसे ‘‘पीटा नहीं गया’’.

हालांकि उन्होंने कन्हैया पर किए गए पथराव की खबरों की जांच शुरू कर दी है.

बाद में, रात के समय पुलिस ने अदालत परिसर में हुई हिंसा के संदर्भ में दो मामले दर्ज किए थे. इनमें से एक मामला छात्र नेता पर हमला किए जाने से जुड़ा था.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: JNU ROW: kanhaiya medical report confirms assault by lawyers
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: JNU Row Kanhaiya Kumar Medical Report
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017