जयंती का बीजेपी में शामिल होना इतना आसान नहीं!

By: | Last Updated: Friday, 30 January 2015 12:11 PM
joining bjp is not eaisy for jayanti natrajan

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कोसते हुए जयंती नटराजन ने कांग्रेस पार्टी को अलविदा तो कह दिया है, लेकिन खबरें हैं कि जयंती ने संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी.

हालांकि, बीजेपी के बड़े नेताओं ने जयंती नटराजन को बीजेपी में नहीं लेने के संकेत दिए हैं. दो ऐसी वजहें हैं जो जयंती का बीजेपी में रास्ता रोक सकता है, लेकिन ये भी सच है कि सियासत किसी नियम की गुलाम नहीं होती.

 

जयंती के दावे के बाद केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावेडकर ने कहा है कि यूपीए सरकार के दौर में पर्यावरण मंत्रालय ने जिस भी प्रोजेक्ट को मंजूरी दी है उसकी सीबीआई से जांच कराई जाएगी.

 

जयंती के बीजेपी में जाने की दूसरी सबसे बड़ी रुकावट ये होगी कि खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस सरकार के दौर में जयंती टैक्स चलता था यानी पीएम ने खुद ही जयंती पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए थे. जिन नेता पर खुद पीएम ने आरोप लगाए हैं तो उसे बीजेपी में शामिल करना इतना आसान नहीं होगा.

 

ये भी पढ़े

मुख्य बातें: कांग्रेस और जयंती नटराजन का पूरा विवाद

जयंती अवसरवादी हैं: कांग्रेस

सोनिया, राहुल से नाराज जयंती नटराजन ने कांग्रेस छोड़ी

बीजेपी ने केजरीवाल और कांग्रेस पर फोड़ा ‘कार्टून बम’ 

महत्वाकांक्षा के कारण नीतीश ने बीजेपी का साथ छोड़ा और लालू की गोद में बैठ गए: अमित शाह 

नीतीश ने प्रधानमंत्री बनने के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाया: शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज से दो दिन के पटना दौरे पर 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: joining bjp is not eaisy for jayanti natrajan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BJP Congress Jayanti Natrajan join Tough
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017