दिल्ली : 'कब्र' तक पहुंची हवस, शव के साथ शर्मनाक हरकत

By: | Last Updated: Wednesday, 2 December 2015 6:26 AM
Juvenile held for rape, murder

नई दिल्ली : देश की राजधानी में दरिंदों की नजरें सड़कों और घरों में तो गड़ी ही रहती है. लेकिन, अब इनकी हवस कब्र तक पहुंच गई है. हर रोज बलात्कार की घटनाएं सामने आती हैं लेकिन ताजा घटना सिर्फ दर्दनाक ही नहीं, शर्मनाक भी है. इस घटना में एक महिला के शव को हवस का शिकार बनाया गया है.

 

25 साल की एक फैशन डिजाइनर के साथ गैंगरेप, हत्या और फिर गैंगरेप की डरावनी वारदात ने दिल्ली में लोगों को गुस्से से भर दिया है. दिल दहला देने वाली ये वारदात 28 नवंबर की है. दिल्ली के मुकुंदपुर इलाके में रहने वाली वो लडकी अपने घर में अकेली थी. तभी रात के सन्नाटे उसके पड़ोस में ही रहने वाला एक नाबालिग लड़का अपने साथी के साथ छत के रास्ते उसके घर में दाखिल हो गया.

 

लड़की ने चीखने की कोशिश की तो दोनों ने उसका गला दबा दिया. वह बेहोश हो गई और फिर बेहोशी की हालत में ही दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. लड़की के साथ हैवानियत की इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों दरिंदों ने उसकी हत्या कर दी. और फिर लाश को एक गाड़ी में लादकर सुनसान इलाके में फेंक दिया. लेकिन, इसके बाद भी उनकी हैवानियत का सिलसिला नहीं थमा.

 

दोनों ने लड़की की लाश के साथ भी बलात्कार किया. फिर अपने घर लौट आए. दूसरे दिन जब पुलिस को लड़की की लाश मिली तो इलाके के लोगों का गुस्सा भडक उठा. एक तरफ लोग लड़की की लाश के साथ सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे थे. तो दूसरी तरफ पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी थी. आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद सबसे पहले पुलिस को नाबालिग लड़के के बारे में पता चला.

 

जिसके बारे में हर किसी का यही कहना था कि वो आवारा और अपराधिक प्रवृति का है. शक की बिनाह पर जब पुलिस ने उस नाबालिग लड़के से सख्ती से पूछताछ की. तो उसने फैशन डिजाइनर के साथ गैंगरेप और हत्या की पूरी कहानी का खुलासा कर दिया. फिर पुलिस ने उसके साथ ही वारदात में शामिल उसके साथी को भी गिरफ्तार कर लिया.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Juvenile held for rape, murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017