VIDEO हरियाणा : सरेराह नेशनल कबड्डी खिलाड़ी की गोली मारकर हत्या

By: | Last Updated: Wednesday, 16 March 2016 2:43 PM
Kabaddi player shot dead in Rohtak

नई दिल्ली/चंडीगढ़ : हरियाणा में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि सरेआम एक कबड्डी खिलाड़ी को गोली मार दी गई. यह पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इसमें साफ देखा जा सकता है कि उसे बदमाश तबतक गोली मारते रहे जबतक उन्हें खिलाड़ी के मरने का इत्मीनान न हो गया. इसके बाद वे बड़े आराम से स्कूटी पर बैठकर फरार हो गए.

घटना रोहतक के रिठाल गांव की है. स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने सुखविंदर नाम के खिलाड़ी को गोलियां मारीं. हत्‍यारों ने पहले छाती में गोली मारी. इसके बाद जब वह जमीन पर गिर गया तो उसके पास आकर उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग की. इसमें सुखविंदर सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

घटना मंगलवार की है. सुखविंदर सड़क से गुजर रहा था और तभी दो स्कूटी सवार उसके सामने आ गए और उस फायरिंग कर दी. सुखविंद्र को पीजीआई रोहतक ले जाया गया लेकिन डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. रोहतक के सदर पुलिस स्टेशन ने परिजनों के बयान पर अज्ञात युवकों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

सुखविंदर जूनियर कबड्डी का राष्ट्रीय स्तर का खिलाड़ी था. तीन महीने पहले एक अन्य कबड्डी खिलाड़ी दीपक कुमार को मोटरसाइकिल पर आए एक आदमी ने गोली मार दी थी. वह 30 मिनट तक सड़क किनारे पड़ा रहा था. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी की फूटेज एक अहम सुराग इस मामले में साबित हो सकती है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kabaddi player shot dead in Rohtak
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017