Kailash Vijayvargiya speaking on Gujarat's result, will have far-reaching effect on Bengal । गुजरात नतीजों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल पर होगा दूरगामी असर

गुजरात नतीजों पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, बंगाल पर होगा दूरगामी असर

राज्य पार्टी के प्रभारी विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दुख होगा कि बीजेपी जीती है.

By: | Updated: 18 Dec 2017 11:15 PM
Kailash Vijayvargiya speaking on Gujarat’s result, will have far-reaching effect on Bengal

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव परिणामों का पश्चिम बंगाल की राजनीति पर दूरगामी असर होगा. राज्य पार्टी के प्रभारी विजयवर्गीय ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को दुख होगा कि बीजेपी जीती है.


उन्होंने मीडिया को बताया, "गुजरात और हिमाचल प्रदेश में हमारी जीत का पूरे देश पर असर होगा. इसका बंगाल की राजनीति पर भी दूरगामी असर पड़ेगा." बीजेपी की जीत को नैतिक हार बताने वाली ममता के ट्वीट पर वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह चाहती थीं कि गुजरात में पार्टी हार जाए "इसलिए बीजेपी के खिलाफ ट्वीट करने के बजाए, ममता बनर्जी को दुख जताना चाहिए कि हम चुनावों में जीते." पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि ममता को गुजरात चुनावों पर विचार प्रकट करने के बजाए पश्चिम बंगाल पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.


 


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kailash Vijayvargiya speaking on Gujarat’s result, will have far-reaching effect on Bengal
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लाभ का पद मामले में केजरीवाल के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द, ये रही पूरी लिस्ट