Kamala Mills Fire: Mumbai police arrests owner of 'One above' restaurant Abhijeet Mankar कमला मिल्स हादसा: वन अबव रेस्टोरेंट का मालिक गिरफ्तार, 14 लोगों की हुई थी मौत

कमला मिल्स हादसा: वन अबव रेस्टोरेंट का मालिक गिरफ्तार, 14 लोगों की हुई थी मौत

कमला हाउस स्थित ‘वन एबव’ और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 14 लोगों की जान चली गयी थी.

By: | Updated: 11 Jan 2018 08:28 AM
Kamala Mills Fire: Mumbai police arrests owner of ‘One above’ restaurant Abhijeet Mankar
मुंबई: मुंबई के कमला मिल कंपाउंड के जिन तीन रेस्टोरेंट में आग लगी थी, उसमें से एक वन अबव रेस्टोरेंट के एक और मालिक अभिजीत मानकर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बीती रात दो और आरोपियों कृपेश और जिगर सिंघवी को पुलिस ने बांद्रा के लिंकिंग रोड से गिरफ्तार किया था. अब सिर्फ युग तुली फरार हैं, जिसकी सीसीटीवी तस्वीर कल सामने आई थी. कमला मिल कंपाउंड के रेस्टोरेंट में आग लगने से 14 लोगों की मौत हो गई थी.

दो पब मालिक गिरफ्तार

इस घटना के बाद से फरार चल रहे सांघवी बंधुओं को यहां अंधेरी इलाके में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने ‘वन एवब’ पब के मालिकों- सांघवी बंधुओं ओर अभिजीत मंकार को कथित रुप से शरण देने को लेकर एक होटल मालिक विशाल करिया को कल गिरफ्तार किया था. इन तीनों पर गैर इरादतन हत्या और भादसं की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

kamla mills 02

14 लोगों की हुई थी मौत

पुलिस ने उनके ठिकानों के बारे में सुराग देने पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था. बता दें कि कमला हाउस स्थित ‘वन एबव’ और उससे सटे मोजो बिस्त्रो रेस्तरां पब में 29 दिसंबर को भयंकर आग लगने से 14 लोगों की जान चली गयी थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kamala Mills Fire: Mumbai police arrests owner of ‘One above’ restaurant Abhijeet Mankar
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कठुआ गैंगरेप: छात्र प्रदर्शनों से परेशान जम्मू-कश्मीर सरकार ने कोचिंग सेंटर्स पर लगाई तीन महीने की पाबंदी