लाउडस्पीकर विवाद: SSP के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ धरने पर बैठे यूपी के बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मीकांत

By: | Last Updated: Saturday, 26 July 2014 1:32 AM
kanth_loudspeaker_controversy

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के कांठ में एक बार फिर माहौल तनावपूर्ण हो गया है. मंदिर से लाउडस्पीकर हटाने के मामले पर राजनीति फिर शुरू हो गई है. कांठ में बीजेपी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी एसएसपी के खिलाफ रिपोर्ट लिखाने के लिए डीएम के घर के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.

 

मुरादाबाद के कांठ इलाके में धारा 144 लगाई गई है जिसके तहत चार या इससे ज्यादा आदमियों के जुटने पर रोक है. एहतियातन बड़ी तादाद में अर्धसैनिक बल भी तैनात किए हैं. 

 

कांठ के मंदिर में विश्व हिंदू परिषद ने जलाभिषेक कार्यक्रम रखा है. इसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रही साध्वी प्रज्ञा को बिजनौर में गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

वहीं, दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर कांग्रेस के शांति मार्च की वजह से ट्रैफिक जाम लगा हुआ है. यूपी पुलिस ने यूपी गेट पर मुरादाबाद जा रहे कांग्रेस के नेताओं को रोक लिया.

 

यूपी के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने कहा है कि जो भी माहौल बिगाड़ने का काम करेगा, उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी.

 

कांठ के अकबरपुर गांव में एक मंदिर से लाउडस्पीकर हटाने को लेकर महीने भर से विवाद चल रहा है. लाउडस्पीकर हटाने के खिलाफ बीजेपी ने चार जुलाई को महापंचायत भी बुलाई थी. महापंचायत पर रोक के बाद पुलिस और बीजेपी कार्यकर्ताओं में झड़प हुई थी.

संबंधित खबरें-

यूपी: बीजेपी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने मुरादाबाद प्रशासन को दी खुलेआम धमकी 

मंदिर पर लाउडस्पीकर लगाने का मामलाः साध्वी प्राची हिरासत में

जब एसएसपी ने एडीएम को जड़ दिए दनादन कई थप्पड़ 

मुरादाबाद में तनाव पर पुलिस का बयान, बीजेपी ने वोट के लिए माहौल बिगाड़ा 

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kanth_loudspeaker_controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017