केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्रा का नया आरोप, चंदा देने वाले की कंपनी को सरकार ने दिए ठेके

By: | Last Updated: Friday, 19 May 2017 12:48 PM
Kapil Mishra’s new allegation against Kejriwal, Delhi government gives contracts to donor

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होती दिखाई नहीं दे रही हैं. दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर नया आरोप लगाया है. कपिल का कहना है कि केजरीवाल सरकार ने दो करोड़ का चंदा देने वाले शख्स की कंपनी को ठेके दिए थे.

दिल्ली के एक कारोबारी ने आम आदमी पार्टी को दो करोड़ रुपए का चंदा देने का दावा किया है. यह दावा दिल्ली सरकार से हटाए गए मंत्री कपिल मिश्रा के उस आरोप को खारिज करते हुए किया गया है जिसमें उन्होंने पार्टी को एक फर्जी कंपनी के माध्यम से यह चंदा मिलने की बात कही थी. इसी कड़ी में आज कपिल मिश्रा ने आप सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस शख्स ने आप को 2 करोड़ का चंदा दिया, केजरीवाल सरकार ने उस शख्स की कंपनी को ठेके दिए.

 

आपको बता दें दिल्ली सरकार में जल मंत्री के पद से हटाए जाने के बाद से ही कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कपिल मिश्रा 50 करोड़ के जमीन सौदे के लिए अरविंद केजरीवाल पर मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का आरोप भी लगा चुके हैं.  इसके साथ ही कपिल मिश्रा ने रिश्तेदारों को पद देना, मनी लॉन्ड्रिंग और फंड में गड़बड़ी के आरोप भी लगाए केजरीवाल पर लगाए हैं.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kapil Mishra’s new allegation against Kejriwal, Delhi government gives contracts to donor
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017