Karnataka election 2018 Congress leader joins BJP in morning returns in evening in Mangaluru

कांग्रेस नेता सुबह बीजेपी में हुए शामिल, शाम को इस्तीफा देकर फिर पकड़ा 'हाथ'

Karnataka election 2018: मेंगलुरू में एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने सुबह पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गये लेकिन शाम आते-आते उन्होंने दोबारा कांग्रेस का हाथ थाम लिया.

By: | Updated: 09 Apr 2018 07:33 AM
Karnataka election 2018 Congress leader joins BJP in morning returns in evening in Mangaluru

मेंगलुरू: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के लिए कांग्रेस-बीजेपी के बीच जोर-आजमाइश जारी है. इस बीच दलबदल का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां मेंगलुरू में एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने सुबह पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गये लेकिन शाम आते-आते उन्होंने दोबारा कांग्रेस का हाथ थाम लिया.


सुबह एक समारोह में राज्य के वन मंत्री बी रामनाथ राय के खिलाफ चुनाव लड़ने का निर्णय लेने वाले यू राजेश नाइक ने एक समारोह में कांग्रेस नेता सुदंर देवीनागरा का बीजेपी में स्वागत किया.


कहानी में मोड़ उस समय आ गया जब सुंदर ने कुछ घंटे बाद मणि में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में फिर से कांग्रेस की सदस्यता ले ली. सुंदर देवीनागरा पनेमनगलुरू खंड के कांग्रेस सचिव हैं.


आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले कर्नाटक में जमकर दलबदल जारी है. रविवार को ही कांग्रेस के ओबीसी नेता और छह बार से विधायक मलिकय्या गुत्तेदार बीजेपी में शामिल हो गए.


कर्नाटक में बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा और केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने गुत्तेदार के पार्टी में शामिल होने की घोषणा की. वह गुलबर्गा जिले के अफजलपुर से विधायक हैं.


गुत्तेदार के बीजेपी में शामिल होने की खबरें आने के बाद हाल ही में कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से निकाल दिया था. राज्य में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने हैं.


कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की 72 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Karnataka election 2018 Congress leader joins BJP in morning returns in evening in Mangaluru
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज, जानें विपक्ष का अगला कदम क्या हो सकता है?