सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बारामूला में जैश का ऑपरेशनल कमांडर खालिद ढेर

सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, बारामूला में जैश का ऑपरेशनल कमांडर खालिद ढेर

खालिद बीएसएफ कैंप पर हमले का आरोपी था. आपको बता दें कि ऑपरेशनल कमांडर ही हमले और धमाके की योजना बनाता है. खालिद उत्तरी कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद की कार्यवाही देखता था.

By: | Updated: 09 Oct 2017 02:10 PM

श्रीनगर: बारामूला के लडूरा इलाके में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में जैश ए मोहम्मद का एक आतंकी खालिद मारा गया है. खालिद जम्मू कश्मीर में जैश का ऑपरेशनल कमांडर था.


आज दोपहर करीब पौने बाहर बजे जब सेना का एक गश्ती दल जा रहा था तब उस पर घात लगातार हमला किया गया. सेना ने इस हमले का जवाब दिया,इसमें खालिद को गोली लगी. जख्मी खालिद ने पास के स्कूल में छिपकर शरण ली.


इसके बाद करीब एक घंटे तक चले ऑपरेशन सेना ने खालिद को मार गिराया. इलाके को खाली करा लिया गया है और सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है. सेना के आशंका है कि इलाके में एक और आतंकी छिपा हो सकता है.


कितना खतरनाक था खालिद?
खालिद बीएसएफ कैंप पर हमले का आरोपी था. आपको बता दें कि ऑपरेशनल कमांडर ही हमले और धमाके की योजना बनाता है. खालिद उत्तरी कश्मीर में जैश-ए-मोहम्मद की कार्यवाही देखता था. खालिद आईबी की लिस्ट में पांचवे नंबर पर था, ये A+++ कैटगरी का आतंकी था. सरहद पार से आने वाले सभी जैश के आतंकियों को शरण देने का काम करता था. खालिद का मारा जाना जैश के लिए बहुत बड़ा झटका माना जा रहा है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कर्नाटक: RSS नेता की हत्या के बाद बवाल, धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ और आगजनी