कश्मीर में नौजवानों के हाथों में AK-47 नहीं, एंड्रॉयड वन मोबाइल हो: मोदी

By: | Last Updated: Monday, 8 December 2014 7:55 AM
kashmir_youth_wants_android_1

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के सांबा में पीएम मोदी ने बीजेपी के लिए रैली की और अपने राजनीतिक विरोधियों पर जमकर बरसे. पीएम ने सांबा की जनता से बीजेपी के लिए पूर्ण बहुमत की मांग की लेकिन आतंक फैलाने वालों पर भी जमकर साधा निशाना.

 

पीएम ने कहा कि जम्मू कश्मीर में भटक कर गलत रास्ते पर चले गए नौजवान भी एके-47 का बोझ उठाना नहीं चाहते. अब ये नौजवान एके-47 छोड़ एंड्रॉयड वन मोबाइल फोन लेना चाहते हैं. पीएम ने कहा है कि ईवीएम में बटन दबाने वाली उंगुली में एके-47 का ट्रिगर दबाने वाली उंगली से ज्यादा ताकत है.

वाजपेयी का उदाहरण देते हुए मोदी ने कश्मीर में विकास के वादे किए 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जम्मू कश्मीर सांबा और श्रीनगर में आज चुनावी रैली, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 

पीएम ने सांबा में कहा कि यह देश की जिम्मेदारी है कि जम्मू कश्मीर से विस्थापित सभी लोगों को फिर से बसाया जाए. जम्मू कश्मीर में एक मजबूत, स्थिर सरकार चुनिए, न कि खंडित जनादेश दीजिए.

 

मोदी ने पहले दो चरणों में रिकॉर्ड मतदान पर जम्मू कश्मीर के लोगों की सराहना की, कहा-बुलेट से बैलट ज्यादा शक्तिशाली है.

 

मोदी ने सांबा में रैली को संबोधित करते हुए राज्य विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में भारी मतदान के लिए जम्मू एवं कश्मीर के मतदाताओं की प्रशंसा की और कहा, “आपके पास भी शक्ति है, (ईवीएम पर) एक उंगली दबाने की शक्ति, और आपकी उंगली की शक्ति किसी एके-47 की शक्ति से ज्यादा शक्तिवान है.”

 

मोदी ने कहा, “इसी कारण मैं आज आपसे अपील करने आया हूं कि जम्मू एवं कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी की एक बहुमत वाली सरकार बनाएं.. हमसब एक हैं और हम विकास की एक नई राजनीति को लेकर आगे बढ़ेंगे.”

 

मोदी ने कहा, “यहां सिर्फ एक मंत्र है- विकास, जो युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराएगा.”

 

उपस्थित जनसमूह से एक मजबूत और स्थिर सरकार चुनने का आग्रह करते हुए मोदी ने आश्वस्त किया कि उन्हें जो प्यार मिल रहा है उसे वह विकास के जरिए सूद सहित लौटा देंगे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kashmir_youth_wants_android_1
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017