Kathua Unnao Surat Rape Case Nirbhayas mother Rapists should be hanged

सूरत, कठुआ, उन्नाव रेप केस: निर्भया की मां बोली- बलात्कारियों को फांसी पर लटकाना चाहिए

सूरत, कठुआ, उन्नाव रेप केस पर निर्भया की मां ने कहा कि मैं बहुत दुखी हूं कि हम एक समाज के तौर पर बहुत आगे बढ़ गए हैं लेकिन हमारी बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं है. मैं मांग करती हूं कि बलात्कारियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

By: | Updated: 15 Apr 2018 01:58 PM
Kathua Unnao Surat Rape Case Nirbhayas mother Rapists should be hanged

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 2012 में सामूहिक दुष्कर्म का शिकार हुई निर्भया के अभिभावकों ने बलात्कार के मामले में दोषी को फांसी की सजा देने की वकालत की और कहा कि भले समाज आगे बढ़ गया हो लेकिन ‘ बेटियां अब भी सुरक्षित नहीं है. ’


23 वर्षीय पारामेडिकल छात्रा के साथ चलती बस में सामूहिक बलात्कार हुआ था और 29 दिसंबर को उसकी मौत हो गई थी. निर्भया की मां दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल द्वारा किए जा रहे अनिश्चित हड़ताल में पहुंची थी.


यह हड़ताल आज तीसरे दिन जारी है. जम्मू-कश्मीर के कठुआ, उत्तर प्रदेश के उन्नाव और गुजरात के सूरत में बलात्कार की हालिया घटनाओं के बाद मालिवाल ने हड़ताल शुरू की है.


सूरत में 11 साल की बच्ची की रेप के बाद कर दी गई हत्या


निर्भया की मां ने कहा , “मैं बहुत दुखी हूं कि हम एक समाज के तौर पर बहुत आगे बढ़ गए हैं लेकिन हमारी बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं है. मैं मांग करती हूं कि बलात्कारियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.”


कोर्ट ने सेंगर को सात दिन की सीबीआई रिमांड में भेजा, रेप केस में हुई दूसरी गिरफ्तारी

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kathua Unnao Surat Rape Case Nirbhayas mother Rapists should be hanged
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story CJI के खिलाफ महाभियोग प्रस्ताव खारिज, जानें विपक्ष का अगला कदम क्या हो सकता है?