#KBMSelfie: भेजें स्याही लगी ऊंगली के साथ सेल्फी और पाएं ABP न्यूज पर दिखने का मौका, #KBMSelfie: click your selfie with inked finger and send us

#KBMSelfie: भेजें स्याही लगी ऊंगली के साथ सेल्फी और पाएं ABP न्यूज पर दिखने का मौका

अगर आप गुजरात के निवासी हैं तो आज लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बनें और वोट जरुर दें. वोट देने के बाद स्याही लगी अपनी ऊंगली के साथ अपनी सेल्फी एबीपी न्यूज को भेजें.

By: | Updated: 09 Dec 2017 12:18 PM
#KBMSelfie: click your selfie with inked finger and send us

नई दिल्लीः आज गुजरात चुनाव में पहले चरण के लिए मतदान किए जाएंगे. इस चरण में 19 जिले की 89 सीटों पर मतदान होगा. अगर आप गुजरात के निवासी हैं तो आज लोकतंत्र के इस पर्व का हिस्सा बनें और वोट जरुर दें. वोट देने के बाद स्याही लगी अपनी ऊंगली के साथ अपनी सेल्फी एबीपी न्यूज को भेजें. हम आपकी सेल्फी को एबीपी न्यूज चैनल और एबीपी न्यूज की वेबसाइट पर दिखाएंगे.




पहले चरण में कच्छ, सुरेंद्रनगर, मोरबी, राजकोट, जामनगर, द्वारका, पोरबंदर, जूनागढ़, गिर सोमनाथ, अमरेली, भावनगर, बोटाद, नर्मदा, सूरत, तापी, डांग, नवसारी, वलसाड जिले में मतदान होगा.


  आप हमें ये सेल्फी हमारे तीन प्लेटफॉर्म के जरिए भेज सकते हैं. 


1.  आप हमें अपनी सेल्फी मेल के जरिए भी भेज सकते हैं, इसके लिए अपनी सेल्फी को selfie@abplive.in पर मेल करें.


2. हमें स्याही लगी अपनी ऊंगली के साथ सेल्फी एबीपी न्यूज के ट्विटर हैंडल twitter.com/abpnewshindi पर भेज सकते हैं. इसके लिए #KBMSelfie के साथ अपनी तस्वीर साझा करें.


3.फेसबुक के जरिए भी आप हमें अपनी सेल्फी भेज सकते हैं इसके लिए आप हमारे फेसबुक पर   facebook.com/abpnews पर जा कर अपनी तस्वीर हमें भेजें.



आज सुबह 7 बजे से एबीपी न्यूज पर देखें गुजरात चुनाव के पहले चरण के मतदान की खास कवरेज.




फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: #KBMSelfie: click your selfie with inked finger and send us
Read all latest Gujarat Assembly Election 2017 News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हौसलों की उड़ान: राजस्थान की महिला कुली की कहानी सुनकर हुए भावुक राष्ट्रपति