केजरीवाल ने लगाया आरोप, कहा ‘सबसे अधिक राष्ट्रविरोधी है’ बीजेपी

By: | Last Updated: Wednesday, 16 March 2016 2:00 PM
Kejriwal attacked BJP

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज बीजेबी पर ताजा हमला करते हुये उसे ‘सबसे अधिक राष्ट्र-विरोधी’ करार दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि वह जेएनयू परिसर में भारत-विरोधी नारे लगाने वालों का बचाव कर रही है.

केजरीवाल ने आज सुबह में ट्वीट किया, ‘बीजेपी सबसे अधिक राष्ट्र-विरोधी है. राष्ट्र-विरोधी नारे लगाने वालों को वह क्यों बचा रही है?’ नौ फरवरी को जेएनयू परिसर में विवादित समारोह में भड़काउ नारे लगाने के बारे में जेएनयू के एक पैनल द्वारा रिपोर्ट दिये जाने के बाद केजरीवाल ने बीजेपी पर हालिया हमला किया है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि समारोह में बाहरी लोगों के एक समूह ने भड़काऊ नारेबाजी की थी. 29 फरवरी को हैदराबाद पुलिस द्वारा उनके खिलाफ देशद्रोह के आरोप के तहत एक एफआईआर में नाम शामिल किये जाने के बाद केजरीवाल ने कहा था कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से ‘बड़े देशभक्त’ हैं.

साथ ही दावा किया था कि बीजेपी, जेएनयू मामले में ‘असली गद्दारों’ को गिरफ्तार कर पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती को नाराज नहीं करना चाहती है. उन्होंने यह भी दावा किया था कि विश्वविद्यालय परिसर में जिसने ‘भारत विरोधी नारेबाजी’ की थी वे कश्मीर के थे.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kejriwal attacked BJP
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: arvind kejriwal BJP JNU PM Modi Sedition tweet
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017