कूड़े के ढेर पर बैठी दिल्ली, सीएम केजरीवाल ने झाड़ा पल्ला

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 3:03 AM
kejriwal Government published advertisement on MCD issue

नई दिल्ली : नगर निगम कर्मचारियों के विरोध के बाद अब केजरीवाल सरकार ने मामले के किनारा कर लिया है. ऐसे में लग रहा है कि दिल्ली में दिवाली कूड़े के बीच ही बीतने वाली है. दीवाली से पहले दिल्ली कूड़े के ढेर पर बैठी है लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पल्ला झाड़ लिया है.

 

पढ़ें : अब चौटाला पर आमने सामने आए नजीब जंग और केजरीवाल

 

शुक्रवार को दिल्ली के अखबारों में विज्ञापन छपा है कि जिसमें केजरीवाल ने साफ-साफ लिखा है कि नगर निगम दिल्ली सरकार के अधीन नहीं आते हैं. ये गलतफहमी फैलाई जा रही है कि दिल्ली सरकार निगम को पैसे नहीं दे रही है. कानून के हिसाब से कुछ पैसे दिल्ली सरकार को देने होते हैं. डीडीए ने नगर निगम को प्रॉपर्टी टैक्स के 1500 करोड़ नहीं दिए हैं. केंद्र, निगम को पैसे दिलाए.

 

पढ़ें : केजरीवाल ने वीके सिंह को बर्खास्त करने की मांग की

 

इस विज्ञापन के बाद फिर एक बार केजरीवाल और केंद्र सरकार आमने-सामने हैं. इस बीच जनता को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है. हर तरफ कूड़ा फैला हुआ है और सड़कों पर चलना दूभर हो गया है. पूर्वी दिल्ली में सबसे ज्यादा दिक्कत पेश आ रही है. निगम कर्मियों ने पिछले कई माह से तनख्वाह नहीं मिलने की स्थिति हड़ताल की हुई है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kejriwal Government published advertisement on MCD issue
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017