केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना अरोड़ा जेल गई

By: | Last Updated: Tuesday, 19 January 2016 6:09 PM
Kejriwal ink attack: Accused Bhawna Arora sent to 14-day judicial custody

नई दिल्ली: केजरीवाल पर स्याही फेंकने वाली भावना को चौदह दिन के लिए न्यायिक हिरासत में चौदह दिन के लिए जेल भेजा दिया गया है. लेकिन इस घटना में अब एक नया मोड़ आ गया है. आम आदमी पार्टी ने इसे हत्या की साजिश तक बताया था वहीं अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया ने केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले के हवाले से खुलासा किया है कि स्याही कांड से थोडी देर पहले पीए ने उन्हें मंच से उतरने को कहा था. अब आम आदमी पार्टी दिल्ली पुलिस कमिश्नर से उस पुलिलवाले और पीए का नाम पूछ रही है.

आम आदमी पार्टी नेता आशुतोष ने कहा, “मैं उनको चुनौती देता हूं कि वो उस पुलिस वाले का नाम बताएं जिसको (स्टेज से ) हटाया गया है. और उस पीए का भी नाम बातायें जिसने ऐसा कहा है. इस तरह की कोई घटना वहां नहीं हुई, सिर्फ़ अपनी खाल बचाने के लिए वो ये सब कह रहे हैं.

आम आदमी पार्टी का ये गुस्सा उस खुलासे पर भड़का है जिसमें केजरीवाल की सुरक्षा में लगे पुलिसवाले के हवाले से कहा गया है कि स्याही कांड से थोड़ी देर पहले उन्हें उतरने को कहा गया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक, ”रविवार को छत्रसाल स्टेडियम में जब स्याही फेंके जाने की घटना हुई उससे पहले केजरीवाल के पीए ने मंच पर मौजूद पुलिसवाले को हटा दिया था. केजरीवाल की सुरक्षा में तैनात पुलिसवाले ने बताया कि पीए ने उनसे कहा कि केजरीवाल के भाषण के वक्त वर्दी में मंच पर कोई नहीं दिखना चाहिए. इसके बाद पुलिसवाला बाकी पुलिसकर्मियों के बीच पहुंचा. इसी दौरान भावना ने स्याही केजरीवाल पर फेंक दी..पुलिसवालेन अधिकारियों को इस बारे में जानकारी दी है. सोमवार की सुबह कमिश्नर ने सुरक्षा में लापरवाही को लेकर बैठक की थी.”

इसको लेकर जब दिल्ली पुलिस कमिश्नर से पूछा गया तो उन्होंने खबर का खंडन नहीं किया. रविवार को केजरीवाल पर स्याही फेंके जाने के बाद सोमवार को आम आदमी पार्टी ने मंच पर पुलिसवालों के नहीं होने को लेकर बड़ा सवाल उठाया था. आप ने इसे हत्या की साजिश तक बता दिया था लेकिन अब पुलिसवाले के हवाले से नई थ्योरी पेश की जा रही है.

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kejriwal ink attack: Accused Bhawna Arora sent to 14-day judicial custody
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017