मजेंटा लाइन के उद्घाटन पर केजरीवाल को नहीं बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान: मनीष सिसोदिया । Kejriwal not to call on the inauguration of Magenta Line insulting the people of Delhi: Manidh Sisodia

मजेंटा लाइन के उद्घाटन पर सीएम केजरीवाल को नहीं बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान: मनीष सिसोदिया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में दिल्ली मेट्रो की 12.38 किमी लंबी मेजेंटा लाइन का आज उद्घाटन किया. इसके कुछ देर बाद सिसोदिया ने यह टिप्पणी की.

By: | Updated: 25 Dec 2017 09:29 PM
Kejriwal not to call on the inauguration of Magenta Line insulting the people of Delhi: Manish Sisodia

नयी दिल्ली: दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इसलिए नहीं बुलाया गया क्योंकि भय था कि वह किराए में की गयी वृद्धि को वापस लेने की सार्वजनिक रूप से मांग कर सकते हैं. सिसोदिया ने कहा कि नोएडा में उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को नहीं आमंत्रित करना दिल्ली के लोगों का "अपमान" है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन का आज उद्घाटन किया. इसके कुछ देर बाद सिसोदिया ने यह टिप्पणी की.


आप नेता सिसोदिया ने ट्वीट किया, "दिल्ली के मुख्यमंत्री को दिल्ली मेट्रो के उद्घाटन में नहीं बुलाना दिल्ली की जनता का अपमान है. नहीं बुलाने की केवल एक ही वजह है, इन्हें डर था कि कहीं केजरीवाल प्रधानमंत्री से जनता के लिए मेट्रो किराए कम करने की मांग न कर दें."


 



दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मेट्रो का किराया बढ़ाने वालों को केजरीवाल से डर लगता है. आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बाद में इस मुद्दे पर एक अभियान शुरू कर दिया.

 




जब संवाददाताओं ने क्रिसमस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम केजरीवाल से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इसे टाल दिया. उन्होंने कहा कि यह अवसर इस बारे में बातचीत के लिए उपयुक्त नहीं है. बाद में उन्होंने सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट किया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Kejriwal not to call on the inauguration of Magenta Line insulting the people of Delhi: Manish Sisodia
Read all latest India News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी सीमा के 5 किलोमीटर दायरे में आने वाले स्कूल 26 जनवरी तक बंद