केरल भवन में आज से फिर मिलेगा 'बीफ फ्राई'

By: | Last Updated: Wednesday, 28 October 2015 2:36 AM

नई दिल्ली : बीफ विवाद पर मचे हंगामे के बाद दिल्ली के केरल भवन ने आज से फिर बीफ फ्राई यानी भैंस का मांस परोसने का एलान किया है. केरल हाउस की ओर से बयान जारी कर कहा गया है कि गोमांस परोसने का आरोप गलत है. बयान में कहा गया है कि मेनू का बीफ फ्राई का मतलब भैंस का मांस है.

 

पढ़ें : दिल्ली: केरल सरकार के गेस्ट हाउस में बीफ परोसने पर मचा बवाल, मेन्यू से हटा

 

केरल के मुख्य सचिव जे जे थॉमसन ने भी कहा था कि गेस्ट हाउस में भैंस का मांस था. मंगलवार को दिल्ली में केरल सरकार के गेस्ट हाउस में बीफ परोसने के आरोप के बाद विवाद काफी बढ़ गया था. इसके विरोध में केरल के सांसदों ने प्रदर्शन किया. दिल्ली पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

 

पढ़ें : गोमांस विवाद की जड़ में है ब्रिटिश राज की गंदी राजनीति: आर्गनाइजर

 

केरल हाउस में बीफ देने का हिंदू सेना ने विरोध किया है. हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु गुप्ता ने कहा कि उन्हें गोमांस परोसने की खबर मिली थी. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केरल हाउस में दिल्ली पुलिस के घुसने पर सवाल उठाया है.

 

पढ़ें : मोदी के मंत्री का बयान, ”बीफ खाओ लेकिन प्रचार मत करो”

India News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kerala House raid: Beef curry to be back on menu
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017